दूसरे मुकाबले में स्पेन की टीम से भारत ने खेला रोमांचक ड्रॉ

भारतीय महिला हॉकी टीम ने स्पेन दौरे पर खेले गए दूसरे मुकाबले में स्पेन की टीम को 1-1 से बराबरी पर रोक दिया. भारत की ओर से गुरजीत कौर ने 43वें मिनट में गोल दागा जबकि स्पेन की ओर से मारिया टोस्ट ने 49वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को बराबरी दिलाई. गुरजीत कौर को ये इस सीरीज में दूसरा गोल है. एक गोल उन्होंने पहले मैच में भी दागा था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मायावती का व्हाट्सएप नंबर, बसपा ने बताया फर्जी

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ह़ॉकी इंडिया ने बताया पहले मैच में 2-3 से पराजित होने वाली भारतीय टीम ने दूसरे मैच में शानदार खेल का प्रदर्शन किया. इस हाई वोल्टेज मैच के पहले क्वार्टर में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी. दूसरे क्वार्टर में भारत के पास बढ़त लेने का मौका था जब उसे मैच का पहला पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन उसे स्पेनिश गोलकीपर ने बखूबी बचा लिया.

क्या आपने किया इस्तेमाल मूली का फेसपैक, ध्यान रखें इन बातों का

हाफ टाइम तक ऐसा रहा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें हाफ टाइम तक स्कोर 0-0 बना रहा. लेकिन स्पेन तीसरे क्वार्टर की शुरुआत में पेनल्टी कॉर्नर हासिल करने में सफल रहा. लेकिन भारतीय गोलकीपर ने उस पर शानदार बचाव कर मेजबान टीम को मायूस कर दिया. वही इसके बाद भारतीय लड़कियों ने अपने खेल की गति बढ़ा दी जिसका परिणाम उसे एक और पेनल्टी कॉर्नर के रूप में मिला. इसी के साथ 43वें मिनट में मिले इस पेनल्टी कॉर्नर को ड्रैग फ्लिकर गुरजीत कौर ने गोल में बदल दिया.

ऑस्ट्रेलियन ओपन : नडाल को हराकर जोकोविच ने जीता ख़िताब

इंडोनेशिया मास्टर्स : चोट के कारण पहले ही सेट में बाहर हुई मारिन, साइना ने जीता मुकाबला

PAK vs SA ODI : द.अफ्रीका को हराकर पाकिस्तान ने बराबर की वनडे सीरीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -