PAK vs SA ODI : द.अफ्रीका को हराकर पाकिस्तान ने बराबर की वनडे सीरीज

डरबन : 5 मैच की वनडे सीरीज के चौथे मुकाबले में  पाकिस्तान ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया। इसी के साथ दोनों के बीच चल रही सीरीज भी 2-2 से बराबर हो गई है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। फैसला सही साबित हुआ और अफ्रीका 41 ओवर में 164 रन पर ऑलआउट हो गई।

IND vs NZ ODI : टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए उतरी न्यूजीलैंड की बिगड़ी शुरुआत

ऐसा रहा दोनों के बीच मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लेबाज हाशिम अमला ने 59 और प्लेसिस ने 57 रन बनाए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवरी ने 4 विकेट लिए।जवाब में पाक ने 2 विकेट खोकर 31.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक ने 71 और फखर जमान ने 44 रन बनाए। उस्मान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वापसी के बाद ऐसी रही राहुल और हार्दिक की शुरुआत

गेंदबाजों ने मचाई मैच में धूम 

जानकारी के लिए बता दें गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने खतरनाक फॉम में चल रहे बल्लेबाज डेविड मिलर को आउट किया जिसके बाद शिनवारी ने रासी वान डर डुसेन को 18 रन पर विकेट के पीछे कैच आउट कराया और फिर डेल स्टेन को बोल्ड किया. कैगिसो रबाडा पहली ही गेंद पर शिनवारी का शिकार हुए, पर हैट्रिक गेंद पर ब्यूरान हेंडरिक्स एलबीडब्ल्यू की अपील से बच गए. अगले ओवर में शिनवारी ने फेलुकवायो का विकेट झटका. शादाब खान ने अंतिम बल्लेबाज इमरान ताहिर को आउट किया.

धोनी ने एक और रिकॉर्ड बनाकर की इस दिग्गज की बराबरी

स्पेन : भारतीय महिला हॉकी टीम को पहले ही मैच में करना पड़ा हार का सामना

ऑस्ट्रेलियन ओपन : फाइनल मुकाबले में जीत के साथ नाओमी ओसाका ने किया टूर्नामेंट पर कब्ज़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -