तिरंगे की आपत्तिजनक तस्वीर हुई सोशल नेटवर्किंग साईट पर वायरल
तिरंगे की आपत्तिजनक तस्वीर हुई सोशल नेटवर्किंग साईट पर वायरल
Share:

गोरखपुर उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में एक इंटरनेट यूज़र द्वारा भारत के राष्ट्रीय ध्वज की आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल नेटर्विंग साईट्स पर डाले जाने का मामला सामने आया है। इस दौरान तस्वीर के वायरल होने की बात सामने आई है. लोगों ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार विद्यार्थी ने तिरंगे की आपत्तिजनक तस्वीर के साथ परिवार के सदस्यों की फोटो लगाते हुए फेसबुक पर पोस्ट कर दी गई।

15 अगस्त को पोस्ट किए गए फोटो को शाम तक तो बड़ी संख्या में लोगों ने देख लिया और फिर फोटो पोस्ट करने वाले की तलाश प्रारंभ हो गई। इस दौरान यह बात सामने आई है कि आरोपी के तौर पर बीए के एक विद्यार्थी और उसके भाई को पकड़ लिया गया। आरोपियों ने जानकारी देते हुए कहा कि मोबाईल से तस्वीर डिलीट कर दी गई. इस दौरान बड़े भाई ने कहा कि व्हाट्सएप पर इन विद्यार्थियों ने तस्वीर डाली जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं।

हालांकि पुलिस ने आरोपी के भाई को पकड़ लिया। मामले में यह बात सामने आई है कि बड़े भाई के व्हाट्सएप पर यह तस्वीर अन्य यूज़र के माध्यम से आ गई थी। मामले में इन आरोपियों पर तिरंगे को अपमानित करने के आरोप में धारा153 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -