भारतीय फाइटर विजेंदर का जलवा कायम, कॉमनवेल्थ चैंपियन चार्ल्स एदामु को दी शिकस्त
भारतीय फाइटर विजेंदर का जलवा कायम, कॉमनवेल्थ चैंपियन चार्ल्स एदामु को दी शिकस्त
Share:

दुबई: मुक्केबाजी में भारत का नाम ऊंचा करने वाले विजेंदर सिंह का प्रोफेशनल बॉक्सिंग में जलवा कायम है. उन्होंने शुक्रवार देर रात हुए मुकाबले में पूर्व दो बार के कॉमनवेल्थ सुपर मिडलवेट चैंपियन चार्ल्स एदामु को मात दे दी. इस प्रकार उनका प्रोफेशनल बॉक्सिंग करियर में नॉट आउट सफर जारी है. यह उनकी 12वीं फाइट थी और उन्होंने इन सभी मैच में जीत हासिल की है.

WBO एशिया पैसिफिक और ओरियंटल सुपरमिडलवेट चैंपियन विजेंदर ने इस वर्ष जुलाई में माइक स्नाइडर को मात देकर अपने पेशेवर करियर की लगातार 11वीं जीत हासिल की थी. 34 वर्षीय ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बॉक्सर ने 8वें राउंड में 42 वर्षीय घाना के बॉक्सर एदामु को पटखनी देते हुए फाइट अपने नाम की. बाउट के दौरान विजेंदर आक्रामक नज़र आए और दूसरे और छठे राउंड में तो उनके मुक्के से जख्मी एदामु रिंग में ही गिर पड़े थे.

आपको बता दें कि एदामु को 47 फाइटों (विजेंदर की फाइट से पहले) का अनुभव था और इन 47 मैचों में उन्होंने 33 में जीत हासिल की थी, जबकि 14 में उनकी हार हुई थी. उनके नाम 26 नॉकआउट जीत दर्ज थी, किन्तु यह लंबा अनुभव शुक्रवार को उनके काम नहीं आया. जीत के बाद भारतीय बॉक्सर ने कहा कि, 'यह अच्छी फाइट थी. एदामु बेहतरीन फाइटर हैं, लेकिन इस फाइट के लिए मैंने अच्छी तैयारी की थी और मेरा गेम मेरे प्लान के मुताबिक ही गया.' 

बिहार के उपमुख्यंत्री सुशील मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा- शिवसेना में गुंडे और उपद्रवी तत्व...

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने शेयर किया जबरदस्त Tik-TOK विडियो, फैंस हुए दीवाने

नसीम शाह की उम्र में किया फेरबदल, पाकिस्तान ने मारी खुद के पैरो पे कुलाहड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -