भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने शेयर किया जबरदस्त Tik-TOK विडियो, फैंस हुए दीवाने
भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने शेयर किया जबरदस्त Tik-TOK विडियो, फैंस हुए दीवाने
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐक्ट्रेस यामिनी सिंह ने बहुत ही कम समय में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. इसके साथ ही उनके फैन्स की संख्या भी हर दिन बढ़ती जा रही है. पिछले दिनों भोजपुरी फिल्म 'छलिया' में अरविंद अकेला कल्लू के साथ शूटिंग में व्यस्त रहने के बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रही हैं.

निरहुआ ने आम्रपाली का छुआ तन, वीडियों ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने अपना एक नया टिक-टॉक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. विडियो में वह रोमांटिक लाइनें बोलती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया,'प्रेमी ढूँढत में फिरू, प्रेमी मिलिया न कोय. प्रेमी को प्रेमी मिले, तब विष अमृत होय.'

निरहुआ ने इस गाने में की खुब मस्ती, फैंस ने जमकर की मस्ती

इस विडियो पर फैन्स के साथ यामिनी के को-ऐक्टर और भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू भी उनकी ऐक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि यामिनी सिंह पिछले दिनों ही अरविंद अकेला कल्लू के साथ 'विजेता' फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म का टीजर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है.फिल्म में अरविंद एक ऐसे लड़के के रूप में नजर आएंगे जो एक पेशेवर ऐथलीट बनना चाहता है. फिल्म 'विजेता' को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है और रत्नाकर कुमार ने इसे निर्मित किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by YAMINI SINGH

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -