Ind Vs NZ: रॉस टेलर का मुरीद हुआ ये भारतीय गेंदबाज़, कहा- लेग साइड में भगवान...
Ind Vs NZ: रॉस टेलर का मुरीद हुआ ये भारतीय गेंदबाज़, कहा- लेग साइड में भगवान...
Share:

माउंट माउंगानुई: भारतीय क्रिकेट टीम वनडे श्रृंखला में बेशक हार गई है, किन्तु इसका मतलब यह नहीं है कि उसने सबकुछ खो दिया है. भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के अनुसार, टीम इंडिया मंगलवार को मेजबान टीम के साथ होने वाले तीसरे मैच में जीत का इरादा लिए पूरी तरह आजाद ख्यालों के साथ खेलेगी. यह मुकाबला माउंट माउंगानुई (Mount Maunganui) के बे ओवल मैदान पर खेला जाएगा. न्यूजीलैंड श्रृंखला में 2-0 से आगे है. उसकी निगाहें श्रृंखला में क्लीन स्वीप करने पर है. 

भारत और न्यूजीलैंड मंगलवार को तीसरा वनडे मुकाबला खेलेंगे. इस मैच की पूर्व संध्या पर शार्दुल ठाकुर ने कहा है कि, ‘हर मैच आवश्यक होता है. आखिरी मैच केवल इसलिए गैरजरूरी नहीं हो जाता है कि हम इस श्रृंखला में 0-2 से पीछे हैं और सीरीज गंवा चुके हैं. हर अंतर्राष्ट्रीय मैच की अपनी अलग अहमियत होती है. ऐसे में हम पिछड़ने के बाद भी जीत का मकसद लिए पूरी तरह आजाद ख्यालों के साथ मैदान में उतरेंगे.’

शार्दुल का मानना हैं कि तीसरे मैच में सांत्वना भरी ही सही, किन्तु जीत हासिल करने के लिए उनकी टीम को रॉस टेलर को सस्ते मे पवेलियन भेजना होगा. 35 वर्ष के टेलर इस श्रृंखला में दो मैच जिताऊ पारियां खेल चुके हैं और भारतीय गेंदबाज उन्हें अब तक आउट नहीं कर पाए हैं. पहले मैच में टेलर ने नाबाद 109 रन बनाए थे और दूसरे मैच में 73 रन की नाबाद पारी खेली थी. शार्दुल ने कहा कि  ‘टेलर शानदार खेल रहे हैं. वे लेग साइड में तो भगवान की तरह शॉट लगाते हैं.

 

TATA MAHARASHTRA OPEN: फाइनल में गेरासिमोव करारी मात देकर, चैंपियन बने जिरी वेस्ली

PBL 2020 Final में लगातार 2 बार जीत हासिल करने वाली पहली टीम बनी बेंगलुरु रैप्टर्स

U 19 World Cup: चार बार की चैंपियन भारत को हराकर बांग्लादेश बना विश्व विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -