TATA MAHARASHTRA OPEN: फाइनल में गेरासिमोव करारी मात देकर, चैंपियन बने जिरी वेस्ली
TATA MAHARASHTRA OPEN: फाइनल में गेरासिमोव करारी मात देकर, चैंपियन बने जिरी वेस्ली
Share:

चेक गणराज्य के जिरी वेस्ली ने बेलारूस के इगोर गेरासिमोव को हराकर टाटा ओपन महाराष्ट्र का एकल खिताब अपने नाम कर लिया है. पुणे के महालुंगे बालेवाड़ी स्टेडियम में रविवार को खेले गए इस खिलाबी मुकाबले में गेरासिमोव को 7-6 (7-2), 5-7, 6-3 से हराते हुए वेस्ली ने 546,355 डॉलर. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें इनामी इस टूर्नामेंट का फाइनल अपने नाम किया. करीब सवा दो घंटे चले इस मैच का पहला सेट वेस्ली ने 7-6 से अपने नाम किया. एक समय दोनों 5-5 की बराबरी पर थे और फिर दोनों ने 6-6 की बराबरी हासिल की, इसके बाद यह सेट टाइब्रेकर में गया, जहां वेस्ली ने 7-2 से जीत हासिल की.

रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरे सेट में भी दोनों खिलाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली. एक समय दोनों 5-5 से बराबरी पर थे, लेकिन गेरासिमोव ने पहले 6-5 की बढ़त हासिल की और फिर 7-5 से यह सेट जीतकर मैच को तीसरे और निर्णायक सेट में ले जाते हुए रोमांचक बना दिया. निर्णायक सेट में हालांकि वेस्ली ने 6-3 से जीत हासिल की. वेस्ली ने जहां पहले सेमीफाइनल में दूसरे सीड रिकार्डस बेरांकिस को 6-7 (8-10), 7-6 (7-3), 7-6 (9-7) से हराया था जबकि जेरासिमोव ने दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को 7-6 (7-2), (6-4) से मात दी थी. इससे पहले, इंडोनेशिया के क्रिस्टोफर रुंगकाट और स्वीडन के आंद्रे गोरांसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट का युगल खिताब जीत लिया.

U 19 World Cup: चार बार की चैंपियन भारत को हराकर बांग्लादेश बना विश्व विजेता

आईएसएल-6 : आज चेन्नइयन और बेंगलुरू के बीच होगा कड़ा मुकाबला

रोनाल्डो ने यूवेंटस में किया धमाकेदार प्रदर्शन , लेकिन टीम हारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -