PBL 2020 Final में लगातार 2 बार जीत हासिल करने वाली पहली टीम बनी बेंगलुरु रैप्टर्स
PBL 2020 Final में लगातार 2 बार जीत हासिल करने वाली पहली टीम  बनी बेंगलुरु रैप्टर्स
Share:

विश्व नंबर दो ताई जू यिंग की अगुवाई में खेल रही बेंगलुरु रैप्टर्स ने बीते रविवार यानी 9 फरवरी 2020 को नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स को हराते हुए लगातार दूसरी बार प्रीमियर बैडमिंटन लीग का खिताब अपने नाम किया. बेंगलुरु रैप्टर्स लगातार दो बार चैंपियन बनने वाली पहली टीम बन गई है. लीग के पांचवें सीजन के फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रैप्टर्स ने 4-2 से जीत दर्ज की.
 
बी साई प्रणीत और ताइ जू यिंग के सिर बंधा जीत का सेहरा: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  वर्ल्ड चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाले प्रणीत और विश्व के नंबर दो खिलाड़ी ताइ जू ने मिक्स्ड डबल्स में नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स की चांग पेंग सून और इओम हे वोन को 4-2 से हराया. बी साई प्रणीत ने पुरुष एकल केमैच में हांगकांग के खिलाड़ी ली चेउक यियू से पहला सेट गंवाने के बाद 14-15, 15-9, 15-3 से जीत दर्ज की.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ली योंग डाय और बोडिन इसारा की पुरुष युगल जोड़ी ने नार्थ ईस्टर्न वॉरियर्स के ट्रंप मुकाबले में रियांग अगनुंग सपुतारो और एड्रियन जार्ज की जोड़ी को 15-11, 13-15, 15-14 से हराया. मैच का तीसरा मुकाबला महिला एकल का था जहां बेंगलुरु रैप्टर्स की ताइ जू यिंग नार्थ ईस्टर्न वॉरियर्स की मिशेल ली पर भारी पड़ी. ताइ जू यिंग ने इसे 15-9, 15-12 से अपने नाम कर स्कोर को 2-2 कर दिया.

U 19 World Cup: चार बार की चैंपियन भारत को हराकर बांग्लादेश बना विश्व विजेता

आईएसएल-6 : आज चेन्नइयन और बेंगलुरू के बीच होगा कड़ा मुकाबला

रोनाल्डो ने यूवेंटस में किया धमाकेदार प्रदर्शन , लेकिन टीम हारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -