अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द राइज की सफलता के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया
अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द राइज की सफलता के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया
Share:

 

अपनी नवीनतम रिलीज़ के साथ, पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन एक नए करियर के उच्च स्तर पर पहुंच गए हैं। अभिनेता ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी हालिया फिल्म पुष्पा: द राइज की सफलता के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया। "मैं देश भर के दर्शकों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।" हर कोई इस बात की चर्चा कर रहा है कि इस फिल्म को कितना अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मैं उन सभी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने तेलुगु फिल्म पुष्पा के लिए और सिनेमाघरों में वापसी के लिए इतना उत्साह दिखाया है। अभिनेता ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि भारतीय फिल्म एक बार फिर चमक रही है।"

सुकुमार निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है और अल्लू अर्जुन के अभिनय को काफी सराहना भी मिली है। रश्मिका मंदाना ने महिला प्रधान भूमिका निभाई है, और फहद फ़ासिल ने पुष्पा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 17 दिसंबर, 2021 को, पुष्पा: द राइज़ को तेलुगु में मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में डब संस्करणों के साथ रिलीज़ किया गया था।

फिल्म एक जंगल के स्थानीय लोगों के बीच संघर्ष को दर्शाती है जहां दुर्लभ लाल चंदन उगता है और तस्कर इस मूल्यवान संसाधन को ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। 

इस बीच, अल्लू अर्जुन स्टारर की अगली कड़ी की पुष्टि हो चुकी है, जिसका उत्पादन 2022 में शुरू होने वाला है। मुख्य कलाकारों, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल शामिल हैं, के सीक्वल के लिए वापस आने की उम्मीद है।

एक बार फिर 'राउडी राठौर' के सीक्वल के साथ लौट रहे हैं अक्षय कुमार

कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी थी नरगिस, कहा- "इमरान को मजा आया..."

अपनी इस मूवी को लेकर बोली प्रियंका- "हिंदी में डायलॉग्स बोले तो जमाना हो गया.."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -