अपनी इस मूवी को लेकर बोली प्रियंका- "हिंदी में डायलॉग्स बोले तो जमाना हो गया.."

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब कभी-कभार ही हिंदी मूवीज में दिखाई देती है। विवाह के उपरांत से पूरी तरह से अमेरिका शिप्ट हो गई है , प्रियंका चोपड़ा का अधिकतर फोकस अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ही टिका हुआ रहता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आने वाली हिंदी मूवी 'जी ले जरा' को लेकर बात की। मूवी में प्रियंका चोपड़ा के अलावा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी लीड रोल निभाती हुई दिखाई देने वाले है। फरहान अख्तर इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं।

हिंदी में डायलॉग्स बोले जमाना हो गया!: प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि उन्होंने फरहान अख्तर को कहा था कि बेहतर होगा कि वह इस मूवी में सिर्फ डांस करें। प्रियंका ने बोला है कि उन्हें हिंदी में डायलॉग्स बोले तो जमाना हो चुका है। जहां तक फरहान अख्तर की बात है तो वह इस मूवी के माध्यम से लंबे वक्त के उपरांत बतौर निर्देशक वापसी करने जा रहे हैं।

साल 2022 में रिलीज होगी फिल्म: फरहान अख्तर जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ स्क्रिप्ट राइटिंग भी पूरी कर चुकी है। ये एक रोड ट्रिप मूवी होने वाली है जिसमे आलिया, कटरीना और प्रियंका मुख्य किरदार निभा रही हैं। जहां तक इस फिल्म की रिलीज का प्रश्न है तो साल 2022 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

अपनी सहेली की शादी में देशी ठुमके लगाती हुई नज़र आई आलिया भट्ट

आज मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना रनौत, बताई ये वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का ट्वीट, जानिए क्या है मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -