यो-यो टेस्ट में इस खिलाडी ने विराट सहित पूरी टीम इंडिया को पछाड़ा

Aug 16 2018 03:29 PM
यो-यो टेस्ट में इस खिलाडी ने विराट सहित पूरी टीम इंडिया को पछाड़ा

नई दिल्ली : भारतीय टीम के खिलाड़ियों को टीम में शामिल होने से पहले एक कठिन टेस्ट से गुजरना होता है. इस टेस्ट का नाम यो -यो टेस्ट है. इस टेस्ट का इन दिनों भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों मे खौफ बना हुआ है. बता दें कि युवराज सिंह इस टेस्ट का शिकार हो चुके है. अंबाति रायुडू, संजू सैमसन और वॉशिंगटन सुंदर जैसे खिलाडी भी इसका शिकार हो चुके है.

लगातार हार के बाद भावुक हुए कोहली, कहा- वादा हैं आपका साथ हम कभी नहीं छोड़ेंगे

लेकिन क्रिकेटरों में ख़ौफ़ बनाने वाले इस यो यो टेस्ट को एक खिलाडी ने बड़ी ही आसानी से पार कर लिया और इतने नंबर हासिल कर लिए की कोई भी क्रिकेटर इतने अंक हासिल नहीं कर पाया. यहाँ बात हो रही है. हॉकी के पूर्व कप्तान सरदार सिंह की जिन्होंने यो - यो टेस्ट में अपना लोहा मनवाया है. 

लगातार हार के बाद अब अश्विन होंगे अगले टेस्ट में कप्तान

हॉकी स्टार सरदार सिंह ने हालिया यो-यो टेस्ट की परीक्षा पास की है. इस टेस्ट में सरदार सिंह ने अपने चुस्ती-फुर्ती और स्टेमिना का ऐसा प्रदर्शन किया है, जिसे देख कर बड़े - बड़े क्रिकेटरों के आव भाव बदल गए. यो-यो टेस्ट में सरदार सिंह ने स्कोर के मामले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है. सरदार का इस टेस्ट में स्कोर  21.4 था. वहीं विराट कोहली का यो-यो टेस्ट में स्कोर केवल 19 है.  बता दें कि विराट यह का स्कोर किसी भी अन्य खिलाडी से ज्यादा है. ऐसे में आप सरदार सिंह और विराट के बीच का अंतर समझ सकते है.

ख़बरें और भी...

कोहली पर निर्भर नहीं टीम इंडिया : कुमार संगकारा

SL बनाम SA T-20 : लंका के सामने पहले बल्लेबाजी करेंगी अफ्रीका

क्रिकेट का ऐतिहासिक दिन, भगवान ने जड़ा पहला शतक तो डॉन ने खेली अंतिम पारी

 

 

?