लगातार हार के बाद भावुक हुए कोहली, कहा- वादा हैं आपका साथ हम कभी नहीं छोड़ेंगे

Aug 14 2018 12:35 PM
लगातार हार के बाद भावुक हुए कोहली, कहा- वादा हैं आपका साथ हम कभी नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों चारों ओर से केवल आलोचनाओं का शिकार हो रही है. भारतीय टीम पर पूर्व क्रिकेटर से लेकर दर्शक तक एक के बाद एक प्रहार कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय कप्तान कोहली ने टीम के सभी प्रशंसकों के नाम एक भावुक मैसेज दिया है. कप्तान कोहली ने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कभी हम जीतते हैं तो कभी हम सीखते हैं. कोहली ने आगे कहा कि आप लोगों ने कभी भी हमारा साथ नहीं छोड़ा वहीं हम भी आपका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे. 

कप्तान कोहली ने कहा कि खेल में हार-जीत चलती रहती है. बता दे कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड में सबसे पहले 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी, जहां भारत ने इंग्लैंड को 2-1 से पटखनी दी थी. लेकिन इसके बाद वनडे सीरीज में इंग्लैंड ने भारत को जो पटखनी दी वह टेस्ट सीरीज में भी जारी है. टी-20 सीरीज अपने नाम करने वाली भारतीय टीम वनडे सीरीज 1-2 से गंवा बैठी थी. वहीं टेस्ट में भी अब भारत का कुछ ऐसा ही हश्र हो रहा है. 

टेस्ट में विराट की बादशाहत ख़त्म, स्मिथ फिर बने नंबर वन

बता दे कि दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों के सीरीज में अब तक 2 मैच खेले जा चुके है, जहां दोनों ही मैचों में इंग्लैंड टीम भारत पर पूरी तरह भारी पडी है. बर्मिंघम में खेले गए पहले मैच में भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे मैच में भारत को पारी और 159 रनों से करारी शिकस्त मिली थी. इसके बाद भारतीय टीम की अब तक काफ़ी आलोचना हो रही है. 

खबरें और भी...

 

इंग्लैंड में प्रदर्शन से भारतीय बोर्ड नाराज़, कोहली-शास्त्री पर गिर सकती है गाज

178 रनों के विशाल अंतर से जीता श्रीलंका, फिर भी नाखुश लंकाई खेमा

44 साल बाद लॉर्ड्स में फिर उड़ी भारत की नींद, इन रिकॉर्ड्स ने भी किया शर्मसार

?