हमने गोकुलम केरल के खिलाफ अच्छा खेल खेला: हेड कोच हेविया
हमने गोकुलम केरल के खिलाफ अच्छा खेल खेला: हेड कोच हेविया
Share:

मोहम्मडन SC रविवार को कोलकाता में विवेकानंद युबा भारती कृंगन (VYBK) में भारतीय तीरों से खेलेंगे। मोहम्मदन एससी ने मध्य तालिका के संघर्ष में गोकुलम केरल को 2-1 से हराकर जीत के तरीके पर वापसी की।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के साथ बात करते हुए हेड कोच हेविया ने कहा, हमने गोकुलम केरल के खिलाफ अच्छा खेल खेला। हर जीत महत्वपूर्ण है, और यकीन के लिए, उनके खिलाफ जीत (गोकुलम) हमें शीर्ष छह के लिए हमारी लड़ाई में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, खिलाड़ियों को अब इस गति को आगे बढ़ाने की जरूरत है। हमें अभी तक अपने सर्वश्रेष्ठ रूप तक पहुंचना है, लेकिन यह एक सतत प्रक्रिया है। इस सीजन के लिए हमारा लक्ष्य आई-लीग जीत रहा है। लेकिन, अभी हमें अल्पकालिक लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है और अगले गेम में भारतीय तीर हैं। 

कोच हेविया ने आगे कहा कि खिलाड़ियों ने बचाव करते हुए जो शानदार काम किया है, उसे देखना अच्छा है। खिलाड़ी उसी दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने जा रहे हैं, जिनका हमने अब तक पालन किया है। फिलहाल टीम अब छह मैचों से 10 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर बैठ रही है। जल्द ही लीग के समापन के पहले चरण के साथ जोस हेविया की टीम को शीर्ष छह में अपनी जगह बनाए रखने के लिए तीन अंकों से कम नहीं की जरूरत है।

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने इन खिलाड़ियों को लेकर कही ये बात

IPL 2021 ऑक्शन में भी 'नेपोटिस्म' की बू, जारी हुई प्लेयर्स की लिस्ट में 'बेटावाद' हावी

विपक्ष पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- 370 हटे तो मात्र 17 माह हुए हैं, आपने 70 सालों में क्या किया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -