लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने इन खिलाड़ियों को लेकर कही ये बात
लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने इन खिलाड़ियों को लेकर कही ये बात
Share:

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने ओज़ान कबाक और बेन डेविस की प्रशंसा की है और उन्हें लगता है कि उनके पास बहुत अच्छा रवैया है। कबाक और डेविस लीसेस्टर सिटी के खिलाफ प्रीमियर लीग क्लैश में क्लब के लिए अपनी शुरुआत करने के लिए कतार में हो सकते हैं। उन्होंने इस साल जनवरी में लिवरपूल के साथ हस्ताक्षर किए थे लेकिन उन्होंने अभी तक किसी भी फिक्सर में क्लब के लिए नहीं दिखाया है। क्लोप ने कहा, "उन्होंने वास्तव में खुद को उन सभी चीज़ों में फेंक दिया है जो उनके आगे है, जो एक डिफेंडर को करना चाहिए। 

बेन और ओज़ान दोनों शांत लोग हैं, सीखने के लिए तैयार हैं, और एक महान दृष्टिकोण रखते हैं। वे एडैप में बड़े कदम उठा रहे हैं। जिस तरह से हम खेलते हैं। फिर से, यह महत्वपूर्ण है। यदि वे दोनों पिच पर होंगे तो अभी भी नौ खिलाड़ी हैं जो हमने पहले किए हैं। यदि दो खिलाड़ी कुछ पूरी तरह से अलग करते हैं तो इससे एक अजीब स्थिति पैदा होगी।

वर्तमान में, क्लॉप्स प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 23 मैचों में 40 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। आज लीसेस्टर सिटी के खिलाफ पक्ष संघर्ष करेगा। 7 फरवरी को, रेड्स को टेबल-टॉपर्स मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ 4-1 से हार का सामना करना पड़ा और मैच को अलिसन बेकर द्वारा की गई गोलकीपिंग त्रुटियों से सुर्खियों में लाया गया।

IPL 2021 ऑक्शन में भी 'नेपोटिस्म' की बू, जारी हुई प्लेयर्स की लिस्ट में 'बेटावाद' हावी

विपक्ष पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- 370 हटे तो मात्र 17 माह हुए हैं, आपने 70 सालों में क्या किया ?

IPL ऑक्शन से पहले अर्जुन तेंदुलकर को बड़ा झटका, इस बड़े टूर्नामेंट से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -