भारतीय सेना की गाड़ी में लगी आग, 4 जवान शहीद
भारतीय सेना की गाड़ी में लगी आग, 4 जवान शहीद
Share:

पूंछ: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ पूंछ में भारतीय सेना के एक ट्रक में आग लगने की खबर है। एक निजी न्यूज चैनल द्वारा दी गई खबर के मुताबिक, इस दुर्घटना में चार जवानों के शहीद होने की खबर है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भारतीय सेना का यह ट्रक क्या किसी काफिले का हिस्सा था या नहीं। ट्रक में आग किस कारण लगी है यह भी अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना के वाहन में संदिग्ध विस्फोट के कारण आग लगी। यह घटना भाटा धुरियान क्षेत्र में हाईवे पर हुई। सूत्रों द्वारा दी गई खबर के मुताबिक, ब्लॉस्ट के कारण बिजली गिरना बताई जा रही है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। जिस जगह दुर्घटना हुई है, वो जगह पुंछ शहर से 90 किलोमीटर दूर बताई जा रही है।

पिछले वर्ष दिसंबर में, राजस्थान के उदयपुर में भी एक भारतीय सेना के ट्रक में आग लग गई थी। इस ट्रक में आग किसी टेक्निकल कारणों से लगी थी। वह ट्रक भारतीय सेना के पांच वाहनों के काफिले का हिस्सा था, जो उदयपुर जा रहा था। इस दुर्घटना में किसी की मौत नहीं हुई थी।

'BJP विधायक ने घर बुलाकर लातों से मारा', सीओ ने दर्ज करवाई FIR

12वीं पास भी बन सकते हैं एथिकल हैकर्स, जानिए कैसे

कॉटन यूनिवर्सिटी में निकली नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -