अनंतनाग से शोपियां तक.. आतंकियों का 'काल' बनी इंडियन आर्मी, 24 घंटे में 6 ढेर

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ इंडियन आर्मी का 'ऑल आउट' ऑपरेशन जारी है. पिछले 24 घंटे में सेना ने जम्मू-कश्मीर में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है. इनमें से कुछ आतंकी हाल ही में हुई आम नागरिकों के कत्लों में भी शामिल थे. हालांकि, इस अभियान के दौरान एक JCO सहित सेना के 5 जवान भी वीरगति को प्राप्त हो गए हैं. पुलिस के अनुसार, बीते 30 घंटे में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच 5 बार एनकाउंटर हो चुका है.

सोमवार सुबह अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया. इस एनकाउंटर के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी जख्मी हो गया. अभी तक आतंकी के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. अनंतनाग के साथ ही बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एंटी-टेरर ऑपरेशन चलाया. इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया. मारे गए आतंकी की शिनाख्त इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई थी, जो लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से जुड़ा हुआ था. ये आतंकी शाहगुंड में आम नागरिक के क़त्ल में शामिल था. देर रात जिले के तुलरान इलाके में सेना ने तलाशी अभियान चलाया था. यहां कई घंटों तक चली मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. इन आतंकियों कि शिनाख्त दानिश अहमद, यावर अहमद और मुख्तार अहमद के रूप में हुई है.

आतंकियों के कब्जे से दो पिस्टल और एक Ak-47 भी बरामद की गई है. मुख्तार अहमद गंदरबाल में एक आम नागरिक के क़त्ल में शामिल था. जिले के फेरीपोरा इलाके में मंगलवार सुबह तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी हुई. इसमें एक आतंकी ढेर हुआ है. इलाके में अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन चल रहा है. 

केरल सरकार ने कहा- "बीपीसीएल निजीकरण पेट्रोकेमिकल पार्क को..."

NHRC का 28वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी बोले- भारत ने विश्व को दिखाया अहिंसा का मार्ग

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी अडानी ग्रुप का हुआ, कब्ज़े में आया सातवां हवाई अड्डा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -