भारत की सारी सेना मिलकर भी नहीं कर सकती आतंकियों का मुकाबला
भारत की सारी सेना मिलकर भी नहीं कर सकती आतंकियों का मुकाबला
Share:

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है। इस बार उन्होंने भारतीय सेना को कम आंकते हुए उसे आतंकियों के सामने बौना बताया है। ऐसे में उनके इस बयान पर फिर से बवाल मचने लगे हैं। दरअसल उनके द्वारा जम्मू - कश्मीर को लेकर दिए गए बयान से विवाद हो गया था। इसके बाद उन्होंने फिर से बेतुका बयान दे दिया। दरअसल उन्होंने कहा था कि यदि भारतीय की सारी फौज भी एकत्रित हो जाए तो भी आतंकियों का मुकाबला नहीं कर सकेगी।

इस मामले में उन्होंने पहले भी एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जम्मू कश्मीर में कश्मीर का पाक अधिकृत हिस्सा पाकिस्तान के पास रहेगा। इस बयान पर जमकर विवाद हुआ था। पत्रकारों से चर्चा के दौरान उनहोंने अपने बयान को सही बताते हुए फिर से सामने रखा। जिसमें उन्होंने कहा कि POK पाकिस्तान का हिस्सा रहेगा।

उन्होंने कहा कि भारत की सारी सेना एकत्रित हो जाए तो भी आतंकियों के खिलाफ लड़ नहीं सकती। डर से लड़ने के लिए सभी का संपर्क बेहद आवश्यक है। मीडिया को लेकर उनके द्वारा कहा गया कि आखिर रिपोर्ट करने से पूर्व उन्हें यह सोचना होगा कि आखिर उसका देश पर क्या असर होगा। फारूख के इस तरह के बयानों को लेकर विपक्षी नेताओं ने उन्हें घेरने की तैयारी कर ली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -