आजादी से पहले मीका की फिर हुई आलोचना
आजादी से पहले मीका की फिर हुई आलोचना
Share:

कुछ दिन पहले हमारा पाकिस्तान कहकर विवाद में फंसे मीका सिंह को इस बार फैन्स की आलोचना झेलनी पड़ रही है. ग्रेटर ह्यूस्टन इलाके में इंडियन-अमेरिकन एसोसिएशंस ने गायक मीका सिंह की इस बात के लिए तीखी आलोचना की है कि उन्होंने प्रशंसकों से भारत और पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस उनके साथ संयुक्त रूप से मनाने का अनुरोध किया है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने चर्चित सिंगर मीका सिंह जो के एक बार फिर से अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में विदेश में अपने एक प्रोग्राम के पहले उनके कहे एक शब्द पर सिंगर मीका को जबरदस्त रूप से ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल मामला कुछ यूँ है कि, अमेरिका में शो की तैयारी में जुटे गायक मीका सिंह ने अपनी टिप्पणी से वहां रह रहे भारतीय प्रशंसकों को नाराज कर लिया है. मीका ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मिलकर भारत और 'अपने पाकिस्तान' का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं. भारतीय मूल के अमेरिकी लोगों ने इस टिप्पणी को अक्षम्य बताया है.

ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो प्रस्तावित है. शो से पहले एक वीडियो जारी कर उन्होंने भारत और पाकिस्तान के अपने प्रशंसकों से इसमें शामिल होने की अपील की. इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी मूल का प्रमोटर भी देखा जा सकता है. मीका सिंह के इस बयान के बाद एक बार फिर से विवादों में घिर आए है. अपने हिप हॉप डांस गाने के लिए लोकप्रिय मीका को पाकिस्तान और भारत के स्वतंत्रता दिवस क्रमश: 14 और 15 अगस्त के पहले ह्यूस्टन में प्रस्तुति देनी है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गणेश ने सनी को 'भूमि' के लिए तैयार किया

श्रीदेवी को बॉलीवुड ने भी जन्मदिन पर दी बधाई

शाहरुख के लिए गुनगुनाना चाहता हूँ....

IFFM में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -