श्रीदेवी को बॉलीवुड ने भी जन्मदिन पर दी बधाई
श्रीदेवी को बॉलीवुड ने भी जन्मदिन पर दी बधाई
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. श्रीदेवी बॉलीवुड की उन खूबसूरत अदाकाराओं में से एक जिनकी जवानी उम्र ढलने के साथ साथ और भी निखर रही है. जी हां बता दे कि, श्रीदेवी जिनका जन्म 13 अगस्त, 1963 को तमिलनाडु के एक छोटे से गांव सिवकासी में हुआ था. श्रीदेवी जो के आज एक ऐसे स्थान पर काबिज है जहां पर उनकी उम्र की अभिनेत्री फिल्मो से दूर है तो वही श्रीदेवी अभी भी फिल्मो के क्षेत्र में खासा सक्रिय है.

अभी हाल ही में श्रीदेवी की एक फिल्म आई थी 'मॉम' जिसको के दर्शको ने खासा पसंद भी किया था. आज उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड की भी हस्तियों ने भी उन्हें बधाई दी है.

ऋषि कपूर, काजोल व मनीष मल्होत्रा जैसे लोकप्रिय फिल्मी हस्तियों ने बॉलीवुड की ‘हवा हवाई गर्ल’ व दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के रविवार को 54वें जन्मदिन पर बधाई दी और उन्हें ‘भारतीय सिनेमा का वास्तविक खजाना’ बताया. हिंदी सिनेमा में नाम कमाने के अलावा श्रीदेवी ने तमिल, तेलुगू, मलयालयम व कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -