लग्जरी होटल के खाने में चलते दिखे कीड़े, बीमार होकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
लग्जरी होटल के खाने में चलते दिखे कीड़े, बीमार होकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
Share:

आप सभी को याद ही होगा बीते कुछ दिन पहले एक्टर राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था और उस दौरान उन्होंने उस वीडियो में अपना एक बिल दिखाया था. आपको याद ही होगा कि वह बिल 2 केलों का था और उन दो केलों की कीमत उन्होंने 442 रुपए चुकाई थी. उन्होंने बताया था कि उनका वह बिल चंडीगढ़ के एक लग्जिरियस होटल का था जहाँ उन्होंने दो केले मंगाए थे. उस समय उस बिल को लेकर राहुल बोस ट्रोल खूब भी हुए थे लेकिन कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया था. वहीं राहुल बोस के शिकायत से भरे इस वीडियो में एक्साइज और टैक्स डिपार्टमेंट ने इस लक्जिरियस होटल पर 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया और अब सेक्शन 375 की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने भी अहमदाबाद के एक लग्जरी होटल के खाने को लेकर एक शिकायत भरा वीडियो बनाया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra) on

जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने एक बड़े होटल की पोल खोल दी है. जी दरअसल इस होटल का नाम डबल ट्री हिल्टन है और इस वीडियो की शुरुआत में वह अपने ब्रेकफास्ट फूड की झलक दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं ब्रेकफास्ट फूड की प्लेट में कुछ कीड़े चलते हुए दिखाई देते हैं और ये कीड़े देखने के बाद एक्ट्रेस खुद हैरान रह गयी.

मीरा चोपड़ा इस वीडियो के बैकग्राउंड में बोल रही है, ''मैं अहमदाबाद के होटल डबल ट्री हिल्टन में हूं, मैंने रूम सर्विस से ये खाना मंगाया है. लेकिन देखिए इसमें क्या दिख रहा है. ये कीड़े हैं. जो मैंने पहली बार अपने खाने में देखे मैं यहां रुकने के बहुत ज्यादा पैसे दे रही हूं. यहां हर चीज के लिए बहुत ज्यादा कीमत है. मैं पिछले एक हफ्ते से हूं और जबसे यहां आई हूं, तबसे बीमार हूं. और मुझे अब समझ में आ रहा है कि मैं यहां आकर क्यों बीमार हो गई. इसे हम लोग इग्नोर नहीं कर सकते.''

रेप का आरोप लेकर परेश रावल के घर पहुंची पुलिस लेकिन...

तो निर्देशक बनने की राह पर हैं आमिर की बेटी ईरा

विंग कमांडर अभिनंदन पर बन रही फिल्म, विवेक को मिले राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -