विंग कमांडर अभिनंदन पर बन रही फिल्म, विवेक को मिले राइट्स
विंग कमांडर अभिनंदन पर बन रही फिल्म, विवेक को मिले राइट्स
Share:

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा टेरर अटैक के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से मशहूर हुए इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन हीरो हैं. 14 फरवरी को पुलवमा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर उन्हें उन्ही की भाषा में जवाब दिया था. अब इसी एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनने जा रही है और विवेक ओबेरॉय ने फिल्म के ऑफिशियल राइट्स खरीद लिए है और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में इस बात की जानकारी आई है. 

इसकी जानकारी के अनुसार, यह फिल्म अभिनंदन के साहस पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिंग जम्मू- कश्मीर और आगरा में होगी और साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म के राइट्स ले लिए हैं और जल्दी ही इस पर काम भी शुरू किया जायेगा. अब बॉलीवुड ने भारतीय जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए एक फिल्म बनाने का फैसला किया है.

जाहिर है कि इसमें अभिनंदन के योगदान का जिक्र भी होगा. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने की अनुमति मिली है. फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी. शूटिंग की शुरुआत साल 2020 में किए जाने की संभावना है. फिल्म को तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु) में बनाया जाएगा. 

इसके अलावा फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा- एक प्राउड इंडियन, एक देशभक्त और फिल्मों से जुड़े होने के नाते ये हमारी ड्यूटी है कि हम लोगों को बताएं कि हमारी इंडियन आर्मी कितनी सक्षम है. ये फिल्म एक खास जरिया है जिससे हम इंडियन आर्मी और जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की उपलब्धियां दिखा सकते हैं. 

#Marjaavaan : रिलीज़ हुए सिद्धार्थ की फिल्म के 3 नए पोस्टर, दिखें खूंखार

Collection : 8 दिन में बजट तक पहुँच सकती है Batla House

हॉस्पिटल के बाहर टेंशन में दिखाई दिए कार्तिक-सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -