महिला क्रिकेटर को मैच से पहले 5 दिन तक होना पड़ा क्वारंटाइन
महिला क्रिकेटर को मैच से पहले 5 दिन तक होना पड़ा क्वारंटाइन
Share:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहु-प्रारूप श्रृंखला से पहले, 30 भारतीय महिला खिलाड़ियों का एक समूह एक शिविर के लिए बेंगलुरु में एकत्रित होगा। हाँ, एक शिविर है। कल से, यह बेंगलुरु में पांच-दिवसीय संगरोध है और फिर शिविर सोमवार (16 अगस्त) से शुरू होगा। पांच खिलाड़ी- शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा, और जेमिमा रोड्रिग्स, जो वर्तमान में हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में खेल रहे हैं, अगले सप्ताह शिविर में शामिल होंगे। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस साल सितंबर-अक्टूबर में तीन वनडे, एकतरफा टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलेंगे। महिला टीम 29 या 30 अगस्त को बेंगलुरु से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी और फिर पूरी टीम अनिवार्य संगरोध के तहत दो सप्ताह बिताएगी। बेंगलुरू में इकट्ठा होने वाले 30 खिलाड़ियों में इस साल जून-जुलाई में यूके का दौरा करने वाली 21 सदस्यीय टीम शामिल है और मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछली सीमित ओवरों की घरेलू श्रृंखला के खिलाड़ी भी शिविर में शामिल होंगे। 

मैच सिमुलेशन और फिटनेस शिविर का फोकस होगा और टीम को एकतरफा टेस्ट के लिए सर्वश्रेष्ठ तैयारी देने के लिए इंट्रा-स्क्वाड गुलाबी गेंद के मैच भी आयोजित किए जाने की संभावना है। भारत इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट ड्रॉ करने में सफल रहा, लेकिन टीम को तीन लायंस के खिलाफ एकदिवसीय और टी20ई प्रारूप में श्रृंखला हार का सामना करना पड़ा।

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -