'2026 तक अखंड हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा भारत..', टी राजा सिंह का बड़ा दावा
'2026 तक अखंड हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा भारत..', टी राजा सिंह का बड़ा दावा
Share:

पुणे: भाजपा से निलंबित नेता और MLA टी राजा सिंह ने उम्मीद जताई है कि भारत 2026 तक ”अखंड हिंदू राष्ट्र” बन जाएगा. टी राजा सिंह ने महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के रहाता में हिंदू संगठनों की तरफ से हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में भाषण देते हुए ये बातें कही. टी राजा के अनुसार, इस वक़्त 50 से ज्यादा इस्लामिक देश हैं. साथ ही 150 से ज्यादा ईसाई देश हैं, ऐसे में भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित क्यों नहीं किया जा सकता?

MLA टी राजा सिंह ने कहा कि भारत में बहुसंख्यक आबादी हिंदु समुदाय के लोगों की है. उन्होंने कहा कि हिंदूओं की मांग है कि देश को ‘अखंड हिंदू राष्ट्र’ घोषित किया जाए. उन्होंने कहा कि अहमदनगर और हैदराबाद शहरों के नाम बदलकर अहिल्याबाई नगर और भाग्यनगर किया जाएगा. बता दें कि, राजा सिंह हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं. उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था. राजा सिंह यह दावा करते हैं कि चाहे कुछ भी हो वर्ष 2025 और 2026 में, भारत ‘अखंड हिंदू राष्ट्र’ बनकर ही रहेगा. देश के साधु-संत यही चाहते हैं. यह उनकी ही दहाड़ है और उनकी ही भविष्यवाणी है.

राजा सिंह ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में औरंगाबाद और उस्मानाबाद शहरों के नाम बदल दिए गए हैं. यह कदम भारत को ‘अखंड हिंदू राष्ट्र’ बनाने की दिशा में एक शुरुआत है. बता दें कि, हाल ही में केंद्र ने औरंगाबाद शहर का नाम बदलकर ‘छत्रपति संभाजी नगर’ करने के एक प्रस्ताव को हरी झंडी दी थी. साथ ही उस्मानाबाद शहर का नाम बदलकर ‘धाराशिव’ कर दिया गया है.

बिहार विधानसभा में भाजपा विधायक लखेंद्र पाल ने तोड़ा माइक, हुए निलंबित

'25 हजार से ज्यादा कमाने वालों की सैलरी से काटा जाए गायों के लिए पैसा', इस मंत्री ने दिया अनोखा फॉर्मूला

विधानसभा में बंद हुआ BJP विधायक का माइक, मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -