बिहार विधानसभा में भाजपा विधायक लखेंद्र पाल ने तोड़ा माइक, हुए निलंबित
बिहार विधानसभा में भाजपा विधायक लखेंद्र पाल ने तोड़ा माइक, हुए निलंबित
Share:

पटना: बिहार विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक लखेंद्र पाल पासवान को दो दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, उन पर सदन में माइक तोड़ने का इल्जाम है। सदन में हुए विपक्ष के हंगामे के दौरान भाजपा विधायक ने माइक तोड़ दिया। इसके बाद विधानसभा स्पीकर ने एक्शन लेते हुए उन्हें दो दिन के लिए सदन से सस्पेंड कर दिया है।

वहीं, लखेंद्र पाल के निलंबन के विरोध में भाजपा के अन्य विधायक धरने पर बैठ गए हैं। बता दें कि, भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर आज मंगलवार (14 मार्च) को बिहार विधानसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ। इस मुद्दे पर विशेष बहस के लिए भाजपा ने कार्य स्थगन प्रस्ताव दिया था। उस पर सत्ता पक्ष और विपक्ष आपस में भिड़े रहे। नेता प्रतिपक्ष ने सत्ता पक्ष के नेताओं को भ्रष्टाचारी कहा तो सत्तापक्ष ने भी जमकर विरोध किया।

दरअसल, सीबीआई द्वारा लालू यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ठिकानों पर मारे गए छापे को लेकर बिहार विधानसभा में ये हंगामा हुआ। ये छापेमारी लैंड फॉर जॉब स्कैम में कि गई थी, जिसके लालू परिवार ने लोगों को रेलवे में नौकरी दिलवाने के बदले उनसे जमीनें अपने नाम लिखवा ली थी। इस मामले में अब भी सीबीआई की जाँच जारी है। 

हिरासत में ली गई वाईएस शर्मिला, तेलंगाना सरकार के खिलाफ कर रहीं थी प्रदर्शन

'जिम्मेदारी के साथ बात करें राहुल गांधी, थोड़ी सच्चाई भी देखें..', RSS ने दी सलाह

पंजाब में खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल का समर्थक गिरफ्तार, निहंग साथियों के साथ कार लूटने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -