FIFA U-17: भले भारतीय टीम हार गई, लेकिन दिल जीतने में कामयाब रही
FIFA U-17: भले भारतीय टीम हार गई, लेकिन दिल जीतने में कामयाब रही
Share:

भारत में फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप का धमाकेदार आगाज़ हो गया है. भारत का पहला मैच दिल्ली के जवाहर लाल स्टेडियम में भारत और अमेरिका के बीच खेला गया. पहले मैच में यूएसए ने भारत को 3 -0 से हरा दिया है. मैच में USA की तरफ से सार्जेंट, क्रिश डरकिन और एन्ड्र्यू कार्लटन ने एक-एक गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई. हालाँकि इस पूरे मैच में मेहमान टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया, लेकिन भारतीय टीम भी पीछे नहीं रही. भारतीय खिलाडियों को देखकर बिलकुल भी नहीं लग रहा था कि ये लोग अपने इतिहास का पहला फीफा वर्ल्ड कप खेल रहे है. भले ही भारतीय टीम मैच नहीं जीती लेकिन दिल जीतने में कामयाब रही.

USA ने पहले हाफ में एक गोल किया था जबकि दूसरे हाफ में उसने दो गोल कर जीत पक्की कर ली. भारत की तरफ से गोलकीपर धीरज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. हालाँकि इस पहली हार के बाद भी भारत की स्थिति और प्रदर्शन को देखते हुए उसके नॉकऑउट दौर में जाने की सम्भवना ना के बराबर ही है.

भारत फुटबॉल के लिए मशहूर नहीं है, जबकि अमेरिका के पास एक बेहतरीन टीम है. उन्होंने अब तक फीफा अंडर 17 विश्व कप के 17 में से 16 संस्करणों में हिस्सा लिया है. भारत का अगला मुकाबला 9 अक्टूबर को कोलंबिया जैसी दिग्गज टीम से होना है. अब देखना ये है कि मेजबान टीम 9 अक्टूबर को क्या कमाल करती है.

FIFA UNDER 17: अमेरिका ने हासिल की 2-0 से बढ़त

FIFA UNDER 17: घाना ने कोलंबिया को दी मात, न्यूजीलैंड-तुर्की बराबरी पर

FIFA UNDER 17: मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी, इंडिया-US के बीच चल रहा है मुकाबला

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -