FIFA UNDER 17:  मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी, इंडिया-US के बीच चल रहा है मुकाबला
FIFA UNDER 17: मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी, इंडिया-US के बीच चल रहा है मुकाबला
Share:

नई दिल्ली: भारत में फीफा अंडर-17 विश्व कप का आगाज आज से हो गया है. जिसमे भारत का पहला मुकाबला अमेरिका के साथ हो रहा है. ऐसे में प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी भी फीफा अंडर-17 विश्व कप के इस पहले मुकाबले को देखने के लिए जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पहुंचे. जहा पर प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय फुटबॉल टीम से मुलाकात करने के साथ खिलाड़ियों को बधाई भी दी. भारत और अमेरिका के बीच मुकाबला शुरू हो गया है.

नरेंद्र मोदी ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पहुँच कर कहा कि फीफा अंडर-17 वर्ल्डकप में खेलने आई सभी टीमों का स्वागत है. इस बात को लेकर मैं निश्चित हूं कि फीफा वर्ल्डकप फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक ट्रीट होगा. इसी के साथ उन्होंने शुभकामनाये दी.

बता दे कि फीफा अंडर-17 विश्वकप आज से शुरू होकर 28 अक्टूबर तक चलेगा. ये टूर्नामेंट 23 दिन तक चलेगा. जिसमे कुल 52 मैच खेले जायेंगे. यह मुकाबले भारत के 6 शहरो में होंगे. फीफा अंडर-17 फुटबॉल वर्ल्ड कप में 6 कन्फेडरेशन देशों (एशिया, यूरोप, अफ्रीका, ओसानिया, साउथ अमेरिका और कैरिबियन देश) की कुल 24 टीमें हिस्सा लेंगी. अमेरिका-इंडिया और पेराग्वे-माली के बीच मुकाबला जारी है. वही  न्यूजीलैंड-तुर्की के बीच मुकाबला हुआ, जो 1-1 से बराबरी पर छूटा. कोलंबिया-घाना की टीम के बीच हुए मैच में, यह मैच घाना ने 1-0 से जीत लिया है.

अंडर-17 टीम ने मैच से पहले की माता-पिता से मुलाकात, हुए भावुक

ब्राजील और स्पेन के बीच मुकाबला होगा रोमांचक, दोनों टीम इतनी बार रह चुकी है विजेता

FIFA UNDER 17: आज इन टीमों में होगा मुकाबला

PM मोदी ने फीफा अंडर-17 टीमों को दी शुभकामनाएं

FIFA U17: आज इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -