स्मृति मंधाना ने बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

Feb 06 2019 02:40 PM
स्मृति मंधाना ने बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

नेपियर : भारत की महिला क्रिकेट टीम की सुपरस्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने टी-20 में सबसे तेज अर्धशतक ठोकने वाली भारतीय बल्लेबाज बन गई हैं। मंधाना ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में 24 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। बता दें वह आखिर 34 गेंदों पर 58 रन बनाकर आउट हुई।

विश्वकप को लेकर वार्न ने की भविष्यवाणी इन टीमों को बताया दावेदार

फिलहाल ऐसा चल रहा है मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल करने के बाद भारतीय महिला टीम आज से न्यू जीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेल रही है। भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। कीवी टीम ने अपनी सलामी बल्लेबाज सोफी डिवाइन के 62 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 160 रन बनाए।

स्टीव स्मिथ को परेशान कर रही है कोहनी में लगी चोट

पहले भी बनाये है कई रिकॉर्ड 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले मंधाना ने किया सुपर लीग में 18 गेंदों पर 52 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाए थे। इस मैच में भी उन्होंने छक्के साथ हाफ सेंचुरी पूरी की थी। मंधाना ने अपने ही रिकॉर्ड को बेहतर किया। इससे पहले उन्होंने पिछले साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ 25 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी की थी। मंधाना ने सोफी डिवाइन की गेंद पर छक्का लगाकर यह रिकॉर्ड बनाया। 

खराब फॉर्म के चलते साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हुए कप्तान दिनेश चांडीमल

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 मुकाबले से पहले, कोच शास्त्री ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

आज से शुरू होगा न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहला टी-20 मुकाबला