तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 220 रनों का विशाल लक्ष्य

Feb 06 2019 02:22 PM
तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 220 रनों का विशाल लक्ष्य

नेपियर :  न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज टिम सेफर्ट और कप्तान केन विलियमसन की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के सामने 220 रन का लक्ष्य रखा। न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवर के मुकाबले में 6 विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाए। बता दें टीम के ओपनर बल्लेबाजों से लेकर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाज करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा किया। 

विश्वकप को लेकर वार्न ने की भविष्यवाणी इन टीमों को बताया दावेदार

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के लगभग सभी गेंदबाज महंगे जरूर साबित हुए, लेकिन सभी के खाते में विकेट जरूर आए। हार्दिक पांड्या ने जहां दो विकेट चटकाए। वहीं भुवी, खलील, क्रृणाल और युजवेंद्र को एक-एक विकेट मिला। इसी के बाद दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 34 रन की पारी खेलने वाले मुनरो लॉन्ग ऑन पर खड़े विजय शंकर को अपना कैच थमा बैठे।

स्टीव स्मिथ को परेशान कर रही है कोहनी में लगी चोट

विलियमन ने मचाया धमाल 

जानकारी के लिए बता दें रनों की रफ्तार तेज करने में कप्तान विलियमन भी पीछे नहीं रहे। विलियमसन ने मिशेल के साथ मिलकर स्कोरबोर्ड आगे बढ़ाया। हार्दिक पांड्या की गेंद पर दिनेश कार्तिक ने डेरिल मिशेल (8) का तूफानी कैच लपका। इसके बाद अगली ही गेंद पर कप्तान विलियमसन (34) चहल की फिरकी में फंस गए। चहल ने उन्हें हार्दिक पांड्या के हाथों लॉन्ग ऑन पर कैच आउट करवाया।

खराब फॉर्म के चलते साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हुए कप्तान दिनेश चांडीमल

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 मुकाबले से पहले, कोच शास्त्री ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

आज से शुरू होगा न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहला टी-20 मुकाबला