भारतीय टीम को बड़ा झटका, पूरी सीरीज से बाहर हुए भुवनेश्वर

Aug 17 2018 05:17 PM
भारतीय टीम को बड़ा झटका, पूरी सीरीज से बाहर हुए भुवनेश्वर

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से पिछड़ गई है. ऐसे में भारतीय टीम को आगामी मैचों के लिए एक और बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार पीठ की समास्या के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. एक समाचार पत्र ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा है कि भुवनेश्वर पूरी तरह फिट नहीं हैं.

पाकिस्तान ने फिर किया क्रिकेट को शर्मसार, इस खिलाड़ी पर लगा 10 साल का बैन

दरअसल, भुवनेश्वर कुमार बेंगलुरू में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहेब के लिए आए थे, जहाँ जांच में पाया गया कि वे क्रिकेट खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं, इसीलिए टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों में वे भारतीय टीम में शामिल नहीं हो सकेंगे. इससे पहले बताया गया था कि भुवनेश्वर दूसरे टेस्ट से भारतीय टीम में शामिल हो जाएंगे, लेकिन अब ये स्पष्ट हो गया है कि वे सीरीज के किसी भी टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे.

क्या एक और स्पोर्ट हीरो की बायोपिक करेंगी चित्रांगदा !

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 17 जुलाई को खेले गए तीसरे वनडे मैच में भुवनेश्वर फिट न होने के बावजूद टीम में शामिल थे, जिसके बाद से उनकी पीठ की समस्या काफी बढ़ गई थी. बताया जा रहा है कि भुवनेश्वर कि जगह तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह उनकी जगह ले सकते हैं. हालांकि टीम मैनेजमेंट का कहना है कि आखिरी के 2 टेस्ट के लिए टीम का चयन तीसरे टेस्ट के बाद किया जाएगा. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

भारत को गोल्ड दिलाने वाले लिएंडर पेस ने एशियाई खेलों से अपना नाम वापस लिया

घायल विराट से डरा इंग्लैंड, कोच बोले- विराट अब और भी खतरनाक हो जाएंगे

IND vs ENG : कल इंग्लैंड इतिहास रचने तो भारत उतरेगा लाज बचाने

?