घायल विराट से डरा इंग्लैंड, कोच बोले- विराट अब और भी खतरनाक हो जाएंगे

Aug 17 2018 01:23 PM
घायल विराट से डरा इंग्लैंड, कोच बोले- विराट अब और भी खतरनाक हो जाएंगे

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच कल भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच ट्रेंटब्रिज स्टेडियम में खेला जाएगा. बुरे संकट में फंसी भारतीय टीम की मुश्किलों में लगातार इजाफ़ा हो रहा है. ख़बर है कि कल के मैच में कप्तान विराट कोहली नहीं खेल सकेंगे. क्योंकि उन्हें पिछले काफी दिनों से पीठ का दर्द सता रहा है वहीं उनके ना खेलने पर कप्तानी टीम के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को सौंपी जा सकती है.

IND vs ENG : कल इंग्लैंड इतिहास रचने तो भारत उतरेगा लाज बचाने

कप्तान विराट कोहली को साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर पीठ दर्द की समस्या का सामना करना पड़ा था, वहीं दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी यह समस्या उन्हें झेलनी पड़ी थी. विराट की चोट ने ना केवल भारत की मुश्किलें बढ़ाई है बल्कि उनकी चोट ने इंग्लैंड के खेमे में भी डर पैदा कर दिया है. इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का कहना है कि विराट चोट के बाद और भी खतरनाक साबित हो जाएंगे.

India vs England: ऋषभ पंत को तीसरे टेस्ट में मिल सकता है मौक़ा

इंग्लैंड के कोच ने कहा है कि पहले भी ऐसे कई खिलाड़ी हुए है, जो चोट को अपने साथ लेकर खेलते रहे हैं. गौरतलब है कि विराट को लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान पीठ दर्द की समस्या हुई थी. जहां कोहली बल्लेबाजी के लिए भी पांचवे नंबर पर उतरे थे, साथ ही वे मैदान पर कुछ समय के लिए फील्डिंग भी नहीं कर सके थे.

खबरें और भी...

टेस्ट मैच में ओपनिंग करना चाहता हूँ : रोहित शर्मा

क्रिकेटर की बेटी ने गाया गाना जिस पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

?