भारत की धीमी  हुई  शुरुआत,  यशस्वी और दिव्यांश क्रीज पर
भारत की धीमी हुई शुरुआत, यशस्वी और दिव्यांश क्रीज पर
Share:

इंडिया और बांग्लादेश के बीच आज आईसीसी अंडर-19 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. वहीं इस मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली टीम इंडिया की निगाहें पांचवें खिताब पर होंगी. वहीं वर्ल्ड कप में भारत ने अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है. टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. जंहा फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की धीमी शुरुआत हुई है. चार ओवर्स के बाद भारत का स्कोर 4/0..यशस्वी जायसवाल 2* और दिव्यांश सक्सेना 2*

पहला ओवर मेडन: पहले ओवर में बांग्लादेश ने शानदार गेंदबाजी की. शोरफुल इस्लाम ने मेडन लिया. भारत का स्कोर 0/0. यशस्वी जायसवाल 0* और दिव्यांश सक्सेना 0*

भारत की बल्लेबाजी शुरू, यशस्वी-दिव्यांश क्रीज पर: अंडर-19 वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले के लिए टीम इंडिया की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है. बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और दिव्यांश सक्सेना बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतर चुके हैं. 

राष्ट्रगान शुरू हो चुका है: मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए मैदान पर आ चुके हैं. 

टॉस जीतकर बांग्लादेश की पहले गेंदबाजी: अंडर 19 वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली  ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बांग्लादेश ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. वहीं, टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. 

रन बनाने में टॉप पर हैं यशस्वी:  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पिछली बार चैंपियन बनी भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी थे जो अब सीनियर टीम का हिस्सा हैं. इस बार कप्तान प्रियम गर्ग के अलावा बाएं हाथ के ओपनर यशस्वी जायसवाल, दिव्यांश सक्सेना, स्पिनर रवि बिश्नोई, सुशांत मिश्रा और तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और रातोंरात स्टार बन चुके हैं. यशस्वी ने अभी तक तीन अर्द्धशतक और एक शतक जमाया है. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद शतक जड़ा था.

VIDEO: पांच साल बाद 'मास्टर ब्लास्टर' ने थामा बल्ला, पहली ही गेंद पर जड़ दिया चौका

Ind Vs NZ: क्या टीम इंडिया को होगा सूपड़ा साफ़ ? न्यूज़ीलैंड ने अंतिम वनडे के लिए बनाया ये प्लान

Bushfire Bash: लारा-पोंटिंग ने बल्ले ने मचाया तूफ़ान, फिर वॉटसन-सायमंड्स ने बिखेरा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -