VIDEO: पांच साल बाद 'मास्टर ब्लास्टर' ने थामा बल्ला, पहली ही गेंद पर जड़ दिया चौका
VIDEO: पांच साल बाद 'मास्टर ब्लास्टर' ने थामा बल्ला, पहली ही गेंद पर जड़ दिया चौका
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर पीड़ितों के लिए फंड जुटाने के लिए होने वाला बुशफायर चैरिटी मैच रविवार (9 फरवरी) को खेला गया। इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर और वर्ल्ड नंबर एक महिला गेंदबाज एलिस पैरी की चुनौती को पूरा किया। सचिन तेंदुलकर मैच के बीच में एक ओवर बल्लेबाजी करने ले लिए आए और पहली गेंद पर चौका जड़ दिया।

दरअसल, इस मैच से एक दिन पूर्व एलिस पैरी ने सचिन तेंदुलकर के सामने सोशल मीडिया पर उनकी गेंद खेलने का चैलेंज रखा था। सचिन ने पैरी के इस चैलेंज को स्वीकार किया और आज एक ओवर खेलने के लिए उतरे। इससे पहले एलिस पैरी ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, 'सचिन क्या आप मेरे एक ओवर का सामना कर सकते हैं।' इस पर तेंदुलकर ने फ़ौरन उत्तर देते हुए कहा कि, हां मैं यह बिल्कुल करंगा, हालांकि डॉक्टर ने कंधे की चोट के कारण ऐसा कुछ करने से इंकार कर दिया है, फिर भी मैं मैदान में एक ओवर खेलने उतरुंगा।'

सचिन ने कहा था कि मुझे उम्मीद है हम इस नेक काम से बुशफायर पीड़ितों के लिए काफी पैसे एकत्रित करेंगे और तुम मुझे आउट भी कर सको। इसके बाद सचिन ने पैरी की इस इच्छा को पूरा करते हुए मैच के बीच में एक ओवर बैटिंग की। सचिन ने पैरी की पहली ही गेंद पर चौका लगा दिया। आपको बता दें कि सचिन ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 16 नबंवर 2013 को क्रिकेट से सन्यास ले दिया था। अब सचिन ने साढ़े पांच साल बाद ग्राउंड पर वापसी की है। 

 

Ind Vs NZ: क्या टीम इंडिया को होगा सूपड़ा साफ़ ? न्यूज़ीलैंड ने अंतिम वनडे के लिए बनाया ये प्लान

Bushfire Bash: लारा-पोंटिंग ने बल्ले ने मचाया तूफ़ान, फिर वॉटसन-सायमंड्स ने बिखेरा जलवा

केप टाउन स्टेडियम में फेडरर-नडाल का चैरिटी मैच देखने पहुंचे 50 हजार से अधिक लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -