क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 : कोहली ने रोहित की शानदार बल्लेबाजी पर इन शब्दो में किया संबोधित
क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 : कोहली ने रोहित की शानदार बल्लेबाजी पर इन शब्दो में किया संबोधित
Share:

भारत ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. ऑस्ट्रेलिया के बाद भारत दूसरी टीम है, जो सेमीफाइनल में पहुंच गई है. बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा ने शानदार शतक बनाया. यह इस विश्व कप में उनका चौथा और लगातार दूसरा शतक है. रोहित की इस पारी को लेकर कप्तान विराट कोहली ने कहा वे इस वक्त दुनिया के बेस्ट वनडे प्लेयर हैं. रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ 92 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली. जिसके चलते भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ 28 रनों से जीत दर्ज की. रोहित इस विश्व कप में  544 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में नंबर वन हैं. रोहित की इस कमाल के प्रदर्शन से खुश कोहली ने कहा, 'मैं उसे सालों से खेलता देखते आ रहा हूं. वे वनडे का बेस्ट प्लेयर है. जब वे इस तरीके से खेलते हैं, तो सभी लोग खुश हो जाते हैं.'

वर्ल्ड कप में आया गजब का ट्विस्ट, अब पाक और बांग्लादेश करेंगे भारत की जीत की दुआ

एक बार फिर टीम इंडिया के लिए रोहित के अलावा जसप्रीत बुमराह ने मैच जिताऊ स्पेल डाली. उन्हें अपने यॉर्कर से बांग्लादेश की कमर तोड़ दी. बुमराह के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा, 'उसके ओवर्स हमारे लिए हमेशा महत्वपूर्ण होता है. इसलिए शुरू में चार ओवर के बाद उनकी ओवर्स बचा लिए थे. वह विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं, उन्हे पता है कि सामने कौन खेल रहा है. हालांकि, हम 30 रन अधिक बना सकते थे. फिर भी अबतक हमने जिस तरीके की क्रिकेट खेली है, उससे मैं खुश हूं.

Ind Vs Eng :धोनी की ये चूक टीम इंडिया को पड़ी भारी, हाथ से फिसल सकता है मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत की इस जीत के बाद सेमीफाइन के लिए अब सिर्फ उम्मीदवार बचे हैं. न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और पाकिस्तान में से कोई भी टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. सबसे बड़ी बात यह है कि यह लगातार तीसरी बार है, जब भारत सेमीफाइनल में क्वालीफाई किया है. अब आखिरी लीग मैच यह तय होगा कि भारतीय टीम नंबर एक पोजिशन पर होगी या नहीं.

Ind Vs Ban : आज का मैच होगा ऐतिहासिक, बन सकते है कई रिकार्ड़

Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -