वर्ल्ड कप में आया गजब का ट्विस्ट, अब पाक और बांग्लादेश करेंगे भारत की जीत की दुआ
वर्ल्ड कप में आया गजब का ट्विस्ट, अब पाक और बांग्लादेश करेंगे भारत की जीत की दुआ
Share:

लंदन: आईसीसी विश्व कप-2019 का 38वां मुकाबला रविवार को मेजबान इंग्लैंड और भारत के मध्य खेला जाएगा। इस महामुकाबले में पाकिस्तान और बांग्लादेश टीम के प्रशंसक टीम इंडिया की जीत की दुआ करेंगे। क्योंकि भारत अगर ये मैच जीतता है, तो बांग्लादेश और पाकिस्तान की आगे की राह आसान हो जाएगी।

वहीं, अगर रविवार को एजबेस्टन मैदान में इंग्लैंड हार जाता है तो उसका विश्व कप का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा। इस स्थिति में पाकिस्तान और बांग्लादेश के कदम सेमीफाइनल की ओर मजबूती के साथ बढ़ेंगे। इस विश्व कप में पाकिस्तान की उम्मीदें अभी जीवित हैं। पाकिस्तान ने अब तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें 4 में जीत और 3 में उसे शिकस्त मिली है। एक मैच रद्द हुआ है। वह 9 अंक के साथ पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। पाकिस्तान का अगला मैच बांग्लादेश से है, जो उसे हर हाल में जीतना होगा, इसके साथ ही पाक और बांग्लादेश के प्रशंसकों को इंग्लैंड की हार और टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ करनी होगी।

वहीं अगर बांग्लादेश की बात करें तो उसने 7 मैच खेले हैं, जिसमें उसे तीन में जीत और उतने में ही मात मिली है। उसका एक मुकाबला बारिश के चलते रद्द हुआ था। पॉइंट टेबल में वह 7 अंक लेकर छठे पायदान पर है। अगले राउंड में पहुंचने के लिए बांग्लादेश को अपने दोनों मैच जीतने ही पड़ेंगे। साथ ही ये उम्मीद भी करना होगी कि इंग्लैंड आज का मुकाबला हार जाए। ऐसे में बांग्लादेश के 11 अंक होंगे।

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा- WC में खेल रही ये टीम कभी भी हो सकती है बैन

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान परोसे गए ‘अमृतसरी छोले’, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह की हो गई बल्ले-बल्ले

VIDEO: इस दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी की अपील, कहा- ये पांड्या मुझे दे दो इंडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -