Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह
Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह
Share:

लंदन: आईसीसी विश्व कप-2019 मेजबान इंग्लैंड और भारत के मैच में पाकिस्तानी प्रशंसक टीम इंडिया की जीत की दुआ कर रहे हैं. क्योंकि भारत की जीत से ही पाकिस्तान सेमीफाइनल में मजबूती से कदम रख सकेगा. इस मैच में टॉस के समय एजबेस्टन स्टेडियम में बैठे पाकिस्तानी प्रशंसकों ने टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया.

वहीं, सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तानी फैन्स टीम इंडिया को समर्थन में आ गए. मैच शुरू होने से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ट्विटर पर पाकिस्तानी प्रशंसकों से सवाल किया था कि वे किस टीम का सपोर्ट करेंगे. जवाब में एक पाकिस्तानी प्रशंसक नासिर अली ने ट्विटर पर भारत का राष्ट्रगान 'जन-गण-मन अधिनायक जय हे, भारत-भाग्य-विधाता' गाकर जवाब दिया. एक फैन ने लिखा कि हम इंडियन एयर फ़ोर्स के विंग-कमांडर अभिनंदन को भी चाय पिलाते हैं. विराट कोहली हमारे दिल पर राज करता है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने अब तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें 4 में उसे जीत मिली और 3 में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है. एक मैच रद्द हो गया है. वह 9 अंक के साथ पॉइंट टेबल में चौथे पायदान पर है. पाकिस्तान का अगला मैच बांग्लादेश से है, जो उसे हर हाल में जीतना ही होगा, साथ ही इंग्लैंड की पराजय और टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ करनी होगी.

वर्ल्ड कप में आया गजब का ट्विस्ट, अब पाक और बांग्लादेश करेंगे भारत की जीत की दुआ

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा- WC में खेल रही ये टीम कभी भी हो सकती है बैन

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान परोसे गए ‘अमृतसरी छोले’, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह की हो गई बल्ले-बल्ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -