Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास
Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास
Share:

लंदन: इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया को मिली शिकस्त को पाकिस्तानी प्रशंसक और पूर्व क्रिकेटर्स और पत्रकार पचा नहीं पा रहे हैं। हार के बाद से ही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बौखलाए हुए हैं। टीम इंडिया पर पाक प्रशंसकों की ओर से निशाना साधा जा रहा है। टीम इंडिया पर निशाना साधने वालों में अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज़ गेंदबाज़ वकार यूनुस का भी नाम जुड़ गया है।

वक़ार यूनुस ने भारत को विश्व कप में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खेल भावना पर सवाल खड़े किए हैं। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने भी भारत की मात पर सवाल उठाए हैं। पाकिस्तान इस मैच में भारत का सपोर्ट कर रहा था, क्योंकि इसमें जीत से सरफराज अहमद के नेतृत्व वाली टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने के आसार बढ़ जाते। बता दें कि भारत, इंग्लैंड द्वारा 338 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट पर 306 रन ही बना सका और उसे विश्व कप में पहली हार का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच वकार ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली। वक़ार ने लिखा कि, 'यह मायने नहीं रखता कि आप कौन हैं...आप जीवन में क्या करते हैं, वो बताता है कि आप कौन हैं.. मुझे इसकी चिंता नहीं है कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचेगा या नहीं, लेकिन एक बात तय है ... कुछ चैंपियन्स की खेल भावना की परीक्षा ली गई और वे उसमें बुरी तरह नाकाम रहे।' 

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

Ind Vs Eng :धोनी की ये चूक टीम इंडिया को पड़ी भारी, हाथ से फिसल सकता है मैच

वर्ल्ड कप में आया गजब का ट्विस्ट, अब पाक और बांग्लादेश करेंगे भारत की जीत की दुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -