भारत की अंडर-19 फुटबॉल टीम, फ्रांस में खेलेगी अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट

Sep 01 2018 07:22 PM
भारत की अंडर-19 फुटबॉल टीम, फ्रांस में खेलेगी अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट

नई दिल्ली: भारत अंडर -19 फुटबॉल टीम चार-राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेगी, जिसमें विश्व चैंपियंस फ्रांस की U -19 राष्ट्रीय टीम, विश्व कप  उप विजेता क्रोएशिया और स्लोवेनिया शामिल हैं. ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (एआईएफएफ) ने कहा टूर्नामेंट 4 सितंबर 9 के बीच आयोजित किया जाएगा और स्लोवेनियाई फुटबॉल फेडरेशन के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है.

INDIA VS ENGLAND : दूसरी पारी में इंग्लैंड ने गवाए 3 विकेट, भारत की मुट्ठी में मैच

स्लोवेनियाई फुटबॉल फेडरेशन के साथ समन्वय में एआईएफएफ द्वारा दोनों एक्सपोजर टूर आयोजित किए गए हैं ताकि आगामी हीरो आई-लीग सीज़न के लिए U -19 लड़कों को सर्वश्रेष्ठ संभव तैयारी और अगले वर्ष U -19 एएफसी चैंपियनशिप योग्यता पर नजर डाली जा सके. 

एशिया कप के लिए टीम का एलान, नहीं दी गई विराट को कप्तानी

एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने कहा, "एसएआई हमारे साथ टीम को एक विज़न देने के लिए है और हमारे युवा खिलाड़ी और कोच सकारात्मकता के साथ इन चुनौतियों का इंतजार कर रहे हैं." उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि भारतीय फुटबॉल सही दिशा में आगे बढ़ रहा है और सभी हितधारकों को हमारे प्रयासों के साथ प्रोत्साहित किया जाएगा, "राष्ट्रीय टीमों के निदेशक अभिषेक यादव ने टीम पर टिप्पणी करते हुए कहा की, "हमारा लक्ष्य है कि हमारी टीमों को उम्र-समूहों  में दुनिया के शीर्ष फुटबॉलिंग राष्ट्रों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नियमित अवसर दें."

 स्पोर्ट्स अपडेट:-

चेन्नई सुपर किंग्स के इस बल्लेबाज़ ने की संन्‍यास की घोषणा

India vs England : पुजारा का नाबाद शतक, भारत को मिली केवल 27 रन की बढ़त

भारत बनाम इंग्लैंड: शुरुआती झटकों के बाद संभला भारत, स्कोर 155 पर 3

?