एशिया कप के लिए टीम का एलान, नहीं दी गई विराट को कप्तानी

नई दिल्ली : आने वाले एशिया कप 2018 के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है इस टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली को कप्तानी नहीं दी गई है. दरअसल मामला यह है कि कप्तान कोहली कमर की समस्या से जूझ रहे हैं और अगले तीन महीने में भारत को छह टेस्ट और खेलने हैं जिनमें से दो वेस्टइंडीज और चार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शामिल हैं. इसलिए चयनकर्ताओं ने कप्तान कोहली को एशिया कप के दौरान आराम करने को कहा है. 

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने उठाए टीम पर सवाल

इस दौरान टूर्नामेंट के लिए 16 सदस्यीय टीम के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को चुना गया है.  यह श्रृंखला संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित की जा रही है. टीम  में राजस्थान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद टीम का एकमात्र नया चेहरा है.  एशिया कप 15 सितंबर से 28 सितंबर तक खेला जाएगा. यहां भारत का पहला मुकाबला बांग्लादेश से होगा. एशिया कप 2018 में अफगानिस्तान, पाकिस्तान, भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें भाग ले रही है.

INDIA VS ENGLAND 4TH TEST: दूसरे दिन का खेल शुरू भारत ने गवाया पहला विकेट

एशिया कप 2018 के लिए बीसीसीआई द्वारा घोषित भारतीय क्रिकेट टीम - रोहित शर्मा (कप्तान ), शिखर धवन ,केएल राहुल, अम्बाती रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बुमरा, शारदुल ठाकुर और खलील अहमद.

खबरे और भी...

चेन्नई सुपर किंग्स के इस बल्लेबाज़ ने की संन्‍यास की घोषणा

India vs England : पुजारा का नाबाद शतक, भारत को मिली केवल 27 रन की बढ़त

भारत बनाम इंग्लैंड: शुरुआती झटकों के बाद संभला भारत, स्कोर 155 पर 3

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -