चेन्नई सुपर किंग्स के इस बल्लेबाज़ ने की संन्‍यास की घोषणा

Sep 01 2018 12:22 PM
चेन्नई सुपर किंग्स के इस बल्लेबाज़ ने की संन्‍यास की घोषणा

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज़ ने क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा की है. भारतीय क्रिकेटर सुब्रहमण्यम बद्रीनाथ ने शुक्रवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा की है. बता दें कि तमिलनाडु के मध्यक्रम के बल्लेबाज बद्रीनाथ ने अपने छोटे से करियर में भारत की तरफ से दो टेस्ट, सात वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. 

ASIA CUP 2018: भारतीय टीम में शामिल हो सकते है यह चेहरे

बद्रीनाथ ने अपने सन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि  ‘‘मैं अब अपने खेल से ध्यान हटा कर अपने परिवार को ज्यादा समय देना चाहता हूं अभी यह मेरी प्राथमिकता है. इतना बड़ा फैसला लेने में परिवार की भूमिका अहम रही.’’ बता दें कि सुब्रहमण्यम बद्रीनाथ ने अपने संन्यास का एलान अपने 38वें जन्‍मदिन पर किया.

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने उठाए टीम पर सवाल

बद्रीनाथ ने साल 2000 में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था. आज कल बद्रीनाथ टीवी पर क्रिकेट एक्‍सपर्ट के रूप में दिखाई देते हैं. गौरतलब है कि भारतीय टीम में बद्रीनाथ लंबे समय तक जगह बनाने में सफल नहीं हो पाए. प्रथम श्रेणी करियर में बद्रीनाथ ने अपने 145 मैचों में 54.49 की औसत से 32 शतक के साथ 10,245 रन बनाए है. आईपीएल के शुरुआती सीजनों में बद्रीनाथ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का हिस्सा भी रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सार्वधिक 71 रन बनाए. 

खबरे और भी...

India vs England : पुजारा का नाबाद शतक, भारत को मिली केवल 27 रन की बढ़त

भारत बनाम इंग्लैंड: शुरुआती झटकों के बाद संभला भारत, स्कोर 155 पर 3

INDIA VS ENGLAND 4TH TEST: दूसरे दिन का खेल शुरू भारत ने गवाया पहला विकेट

?