'भारत इस कठिन समय में इजराइल के साथ..', आतंकी हमले से जूझ रहे यहूदी देश पर पीएम मोदी का बयान
'भारत इस कठिन समय में इजराइल के साथ..', आतंकी हमले से जूझ रहे यहूदी देश पर पीएम मोदी का बयान
Share:

नई दिल्ली: यहूदी देश इजराइल पर आतंकी संगठन हमास के खतरनाक हमले के बाद अब इजराइली वायुसेना ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया है। इसी बीच भारत ने भी अपने मित्र देश के लिए एक बयान जारी किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) हैंडल से ट्वीट करते हुए इजराइल के प्रति समर्थन जाहिर किया है। 

 

उन्होंने लिखा है कि, 'इजराइल में आतंकवादी हमलों की खबर से गहरा सदमा लगा है। हमारी संवेदनाएँ और प्रार्थनाएँ निर्दोष पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं। हम इस कठिन समय में इज़राइल के साथ एकजुटता से खड़े हैं।' बता दें कि, आतंकी संगठन हमास ने इज़राइल पर 5,000 से अधिक रॉकेट दागे थे, जिससे बड़े पैमाने पर लोग हताहत और क्षति हुई। इस हमले के दौरान हमास के आतंकियों ने इजरायली महिलाओं को पकड़ लिया और इस्लामिक नारे 'अल्लाह हू अकबर' के नारों के बीच उनकी नग्न परेड कराई। इसके वीडियो भी सामने आए हैं, जिससे हमास के आतंकियों की दरिंदगी साफ देखी जा सकती है।  

 

हमास के आतंकवादियों ने हमले के दौरान कई इजरायली नागरिकों और रक्षा कर्मियों को पकड़ लिया है और उन्हें गाजा पट्टी में ले गए हैं। ऐसी कई घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसे ही एक वीडियो में हमास आतंकियों द्वारा एक इजरायली महिला का अपहरण करते हुए देखा गया था। वे उसे जबरदस्ती जीप के अंदर डाल रहे थे। जीप में और उसके आसपास सभी आतंकवादी 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगा रहे थे जबकि असहाय इजरायली महिला उनकी बंदी बनी हुई थी।

दिल्ली के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की फर्जी नियुक्ति, 7 टीचर बर्खास्त, LG ने की CBI जांच की मांग

चीन से पैसे लेकर फैलाया 'भारत विरोधी' प्रोपेगेंडा ! Newsclick के पत्रकारों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, अभिसार शर्मा के घर पर भी रेड

'भारत में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार..' ! वाशिंगटन में एस जयशंकर के दो टूक जवाब ने ध्वस्त कर दिया राजनितिक नैरेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -