इंडिया फैशन अवार्ड्स ने की दूसरे संस्करण की घोषणा

Dec 29 2020 09:50 AM
इंडिया फैशन अवार्ड्स ने की दूसरे संस्करण की घोषणा

इंडिया फैशन अवार्ड्स उन व्यक्तियों को पहचानता है जिन्होंने अपनी रचनात्मकता और अभिनव विचारों के साथ फैशन इंडस्ट्री में योगदान दिया है, जैसे इमर्जिंग फैशन डिजाइनर ऑफ द ईयर, ट्रेंडसेटर ऑफ द ईयर, न्यू एज मॉडल ऑफ द ईयर। इसके पिछले संस्करण की सफलता के बाद, इंडिया फैशन अवार्ड्स 20 फरवरी, 2021 को अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

इंडिया फैशन अवार्ड्स के संस्थापक संजय निगम ने कहा: "इस पहल का मुख्य फोकस फैशन के अनसुने नायकों की रचनात्मकता का व्यवसायीकरण करना और अंततः उन्हें एक वैश्विक मंच पर पहचान दिलाना है। इंडिया फैशन अवार्ड्स 2021 का उद्देश्य स्थानीय फैशन का समर्थन करना है। और ऐसे व्यक्ति जिन्होंने उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और उन्हें वैश्विक बाजार में उजागर किया है।"

संसद सदस्य मेनका गांधी, अध्यक्ष आरजे कॉर्प रवि जयपुरिया, सोशल एक्टिविस्ट वागीश पाठक, ऐस फैशन डिज़ाइनर रॉकी एस एंड लीना सिंह, शो डायरेक्टर लुबना एडम, इंडियन सुपरमॉडल लक्ष्मी राणा, बॉलीवुड एक्टर राहुल देव, फ़ैशन फ़ोटोग्राफ़र हेमंत जे खंडेलवाल, अभिनेता रजनीश दुग्गल और वरुण राणा पैनल के सदस्य हैं, जूरी और इंडिया फैशन अवार्ड्स के सलाहकार बोर्ड। इंडिया फैशन अवार्ड्स आपके लिए फैशन उत्सव लेकर आता है जहां एक व्यक्ति के पास उन सभी लोगों के काम की सराहना करने और उन्हें पहचानने के लिए भावनाओं को खोजने का कारण होता है जिन्होंने विभिन्न स्तरों पर उद्योग में अपने योगदान के माध्यम से पहचान बनाई।

डिजाइनर रितु कुमार ने शुरू किया 'समान रूप से सुंदर' अभियान

मनीष मल्होत्रा ने लॉन्च की अपनी स्किनकेयर रेंज

रेट्रो लुक आई मेकअप ने बनाया लड़कियों को दीवाना