डिजाइनर रितु कुमार ने शुरू किया 'समान रूप से सुंदर' अभियान

डिजाइनर रितु कुमार ने शुरू किया 'समान रूप से सुंदर' अभियान

डिजाइनर रितु कुमार ने ज़ोया हुसैन की मार्मिक अभी तक की शक्तिशाली छवियों के रूप में एक अभियान 'समान रूप से सुंदर' की शुरुआत की क्योंकि वह विभिन्न विश्वासों में एक सरल छवि और बहुत ही सत्यवादी दिखाई देंगे। विश्वास और लिंग की विविधता इस देश में बुनी गई है। भारत लंबे समय से विश्वास, अभ्यास और प्रेम की स्वतंत्रता के साथ एक सहिष्णु भूमि रहा है।

विविधता में विश्वास की रेखा के साथ, रितु कुमार प्रशंसित फोटोग्राफर बिक्रमजीत बोस और अभिनेता जोया हुसैन द्वारा शूट किया गया एक फोटो निबंध प्रस्तुत करता है। 'समान रूप से सुंदर' अभियान में ज़ोया की मार्मिक और शक्तिशाली छवियां हैं क्योंकि वह अलग-अलग धर्मों में दिखाई देती हैं - एक साधारण छवि और बहुत सच्ची। अभियान के बारे में बोलते हुए प्रबंध निदेशक अमरीश कुमार कहते हैं: "हम अपनी ताकत को अपने लोगों की विविधता से प्राप्त करते हैं। हमारी कपड़ा परंपरा सभी धर्मों के शिल्प का एक मिश्रण है। हम मानते हैं कि हम सभी समान रूप से निर्मित हैं और हम अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए खड़े हैं।" 

यह अभियान दिल्ली एनसीआर में ब्रांड स्टोर, सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म और OOH होर्डिंग में शुरू किया गया है। आस्था और लिंग की विविधता और दूसरों को इस देश के कपड़े में बुना जाता है। भारत एक लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्षतावादी लंबे समय से विश्वास, अभ्यास और प्रेम की स्वतंत्रता के साथ एक सहिष्णु भूमि रहा है। यह अभियान सौंदर्य को अवधारणा में जोड़ता है।

मनीष मल्होत्रा ने लॉन्च की अपनी स्किनकेयर रेंज

रेट्रो लुक आई मेकअप ने बनाया लड़कियों को दीवाना

इन आसान तरीकों से अपने घर को करें डेकोरेट