मनीष मल्होत्रा ने लॉन्च की अपनी स्किनकेयर रेंज

By Nikki Chouhan
Dec 27 2020 05:26 PM
मनीष मल्होत्रा ने लॉन्च की अपनी स्किनकेयर रेंज

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने स्किनकेयर रेंज शुरू की है जो हिमाचल प्रदेश से स्थानीय रूप से उगाई जाने वाली प्राकृतिक सामग्री के साथ बनाई गई फार्म टू फेस की अवधारणा पर आधारित है। उनका कहना है कि यह उनका जुनून है जो वह जो कुछ भी ठान लेते है उसमें रास्ता निकाल ही लेते है। एक भारतीय डिजाइन हाउस से पहली बार फैशन मेकअप रेंज लॉन्च करने के बाद अब दिग्गज डिजाइनर ने एक फुल-प्लेड स्किनकेयर रेंज लॉन्च की है।

डिजाइनर ने कहा, कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत से ही मैं हमेशा से ही फिल्म के किरदारों के लिए मेकअप में अभिन्न रूप से शामिल रहा हूं। स्किनकेयर और मेकअप हाथ में हाथ जाओ, और वास्तव में, मुझे लगता है कि मैं देर से शुरू कर दिया। एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, एक तरह से मां प्रकृति के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव का जश्न मनाने के लिए, स्थानीय कारीगरों के समर्थन और प्रोत्साहित करने के एक तरीके से, यह स्किनकेयर रेंज मनीष मल्होत्रा के लोकाचार के लिए सभी क्षमता में सही खड़ा है।

उत्पादों की खासियत के बारे में एक प्रश्न के लिए, उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने हिमाचल प्रदेश के स्थानीय खेतों की खोज की है, जो कि स्थानीय रूप से उगाए गए, प्राकृतिक रूप से उगाए जाने वाले प्राकृतिक तत्व हैं, जो अद्वितीय ताजगी और शक्ति प्रदान करते हैं। फार्म-टू-फेस दृष्टिकोण में स्वस्थ त्वचा के लिए घरेलू उपचार शामिल हैं। सभी सामग्रियों को पारंपरिक भारतीय घरों में वापस खोजा जा सकता है। उन्होंने कहा कि उनके उत्पाद #VocalforLocal के लिए देशव्यापी कॉल का समर्थन करेंगे और ब्रांड #skinheritance की अवधारणा को उजागर करता है।

रेट्रो लुक आई मेकअप ने बनाया लड़कियों को दीवाना

इन आसान तरीकों से अपने घर को करें डेकोरेट

राजस्थानी कलाकृतियों के साथ रॉयल्स की तरह अपने घर की करें सजावट