Share:
रेट्रो लुक आई मेकअप ने बनाया लड़कियों को दीवाना
रेट्रो लुक आई मेकअप ने बनाया लड़कियों को दीवाना

रेट्रो लुक आई मेकअप आजकल खूब पसंद किया जा रहा है. यह सिर्फ कॉलेज जाने वाली गल्र्स या ऑफिस गल्र्स का ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां का स्टाइल बना हुआ है. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की नई आने वाली मूवी बॉम्बे वेलविट में आप अनुष्का को रेट्रो मेकअप में देख सकते है. सिक्सटीज की तरह स्किन पर मैट फिनिश ट्रेंड में है और इसका क्रेज हर एज ग्रुप में है. खास बात यह है कि यह लुक इंडियन फीचर्स और ट्रडिशनल इंडियन क्लोथ्स को भी सूट करता है. पर्फेक्ट ग्राफिक आई क्रिएट करने के लिए बेस में फाउंडेशन अप्लाई करें, जिससे स्किन पर अच्छा ग्लो आए.

अब स्किन टोन के हिसाब से अर्दी या पीच मैट ब्लश सिलेक्ट करें. अच्छी क्वालिटी का ब्लश ब्रश बेहतर रिजल्ट देगा. पहले कंसीलर या आई शैडो बेस यूज करें. चूंकि यह बोल्ड लुक है, इसलिए येलो या वाइट जैसे ब्राइट शेड चुनें. असल में, यह लुक आपकी आंखों को बडा दिखाने में हेल्प करता है. साथ में, ढेर सारा मस्कारा भी ट्रेंड में है. आप चाहें, तो आईलैशेज को एक्सटेंड भी कर सकती हैं. हां, अगर आप फेक आईलैशेज यूज करना नहीं चाहतीं, तो आईलैश कर्लर या एक्सटेंशन की हेल्प ले सकती है. इसके बाद रेट्रो लुक के लिए अपर और लोअर लैशेज पर ढेर सारा मस्कारा अप्लाई करें.

लिप मेकअप में ग्लॉस और शिमर भी पॉप्युलर हो गए हैं. जबकि इसके साथ लिप्स का न्यूड लुक भी उतना ही पसंद किया जा रहा है. ऎसे में आप डे मेकअप में लिप्स के लिए न्यूट्रल लुक सिलेक्ट कर सकती हैं. इसमें आपके पास लाइट पिंक, बेज, लिलैक और मॉव कलर्स का ऑप्शन है. पर्ली हिंट के साथ ये और भी न्यूट्रल हो जाएंगे. वैसे, लिप्स पर पहले से कोई अच्छा लिप बाम लगाएं, तभी मैट फिनिश आएगी.

इन आसान तरीकों से अपने घर को करें डेकोरेट

राजस्थानी कलाकृतियों के साथ रॉयल्स की तरह अपने घर की करें सजावट

45 हजार रुपये में बिक रहा है Gucci का 'उल्टा चश्मा', लोगों ने लिए मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -