हाफिज की रिहाई पर भारत ने जताया कड़ा विरोध
हाफिज की रिहाई  पर भारत ने  जताया कड़ा विरोध
Share:

नई दिल्ली : मुंबई हमले का मास्टर माइंड और आतंक का आका हाफिज सईद आखिर रिहा हो ही गया.अंतरराष्ट्रीय आतंकी हाफिज सईद को रिहा करने के पाकिस्तान की न्यायपालिका के फैसले पर भारत ने कड़ी आपत्ति जताते हुए अपना कड़ा विरोध दर्ज करवाया है.

भारत ने कहा एक बार फिर पाकिस्तान का असली चेहरा बेनकाब हो गया है . पाकिस्तान ने आतंकियों को मदद देने की अपनी नीति में कोई बदलाव नहीं किया है. खास बात यह है कि इस बार भारत ने अपनी प्रतिक्रिया में कड़े शब्दों का प्रयोग करने से परहेज नहीं किया है.

बता दें कि विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने सरकार की आधिकारिक प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हाफिज सईद मुंबई हमले का प्रमुख साजिशकर्ता है..इसके अलावा वह पाकिस्तान के कई पड़ोसी देशों में हमला करवाने का दोषी भी रहा है.सईद की रिहाई से यह बात साफ़ हो गई कि पाकिस्तान सरकार आतंकवाद के दोषी व्यक्तियों और संगठनों को सजा दिलाने को लेकर गंभीर नहीं है. पाकिस्तान की व्यवस्था खूंखार आतंकियों को बचाती है.भारत ने पाकिस्तान सरकार से अंतरराष्ट्रीय दायित्व के तहत हाफिज सईद के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की इच्छा जताई . भारत की इस तीखी प्रतिक्रिया से पाकिस्तान में हलचल मची हुई है

भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता - हाफिज सईद

हाफिज सईद की रिहाई से अमेरिका नाखुश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -