IND vs AUS : ईडन गार्डन के ऊपर मंडरा रहे काले घने बादल
IND vs AUS :  ईडन गार्डन के ऊपर मंडरा रहे काले घने बादल
Share:

ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरा मैच ईडन गार्डन में 21 सितंबर को खेला जाना है. स्थिति यह है कि पूरे ग्राउंड को ढंक दिया गया है. मैदान के ऊपर घने काले बादल दिख रहे हैं. मौसम विभाग भी 21 सितंबर की शाम को बारिश की भविष्यवाणी कर रहा है. चेन्नई में तो जैसे-तैसे बारिश ने बक्श दिया और मैच पूरे 100 ओवर का हो गया, लेकिन अब ईडन गार्डन के ऊपर छाए काले बादल डरा रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ईडन गार्डन की फोटो पोस्ट की है. उन्होंने लिखा है कि शायद आज प्रैक्टिस सेशन न हो पाए. ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे जीतने का अवसर गंवा दिया है. भारत के 87 रन पर 5 विकेट गिराकर ऑस्ट्रेलिया के पास मैच जल्दी खत्म करने का अच्छा अवसर था. वो सीरीज में 1-0 से पिछड़ गया है. कोलकाता में ऑस्ट्रेलिया टीम सीरीज को बराबर करना चाहेगी, पर सबकुछ बारिश पर निर्भर करेगा.

मौसम विभाग ने दी, बारिश की चेताबनी-

कोलकाता में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं और आगामी मैच पर ध्यान दे रही हैं, रणनीति बना रही हैं. मौसम विभाग ने साफ कह दिया है कि 21 सितंबर को बारिश के होने की 100 फीसदी संभावना है. दक्षिण बंगाल में बना दबाव ईडन गार्डन पर बारिश कराकर ही मानेगा. वहीं, बारिश की संभावनाओं के बीच बंगाल क्रिकेट संघ के क्यूरेटर सुजान मुखर्जी ने कहा है कि मैदान और पिच अच्छी कंडिशन में हैं. वनडे के लिए यह बहुत अच्छी है.

टीम में वापसी के लिए युवी कर रहे है कड़ी मेहनत - शबनम सिंह

PKL - पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को दी 37-25 से मात

श्रीलंका की वर्ल्डकप 2019 में सीधी एंट्री

जब हरमनप्रीत कौर उतरी रैंप पर तब क्या हुआ जानिए

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -