PKL - पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को दी 37-25 से मात
PKL - पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को दी 37-25 से मात
Share:

प्रो कबड्डी लीग के क्वालीफाई मुकाबले शुरू हो चुके है. सभी टीम अगले राउंड में जाने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही है. कल रात को हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम रांची में पुणेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को 12 अंको के मुकाबले 37-25 से हरा दिया. 

हरियाणा स्टीलर्स ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना, मुकाबले की पहली रेड पुणेरी पल्टन ने की थी, जिसे करने के लिए मोनू गए और वे रेड में विरोधी खिलाडी को टच करने में कामयाब हो गए, जिससे मैच का पहला अंक पुणे के खाते में आया. दूसरा अंक भी पुणे ने डिफेन्स में ले लिया, जिससे वे हरियाणा से दो अंक आगे हो गए. दो अंको से पिछड़ रही हरियाणा स्टीलर्स ने ताबड़तोड़ वापसी की और मुकाबला दो-दो से बराबर कर लिया. पहले हाफ तक पुणेरी पल्टन के पास 6 अंक की लीड थी, जिसे आगे भी जारी रखते हुए पुणेरी पलटन ने 37-25 से जीत दर्ज की.

पुणे की ओर से रेडिंग में सबसे ज्यादा सात अंक राजेश ने लिए. कप्तान दीपक चार अंक ही ले पाए. डिफेन्स में संदीप नरवाल ने सात अंक ओर दो रेड अंक के साथ कुल नौ अंक हासिल किये. हरियाणा स्टीलर्स की ओर से सबसे ज्यादा 10 रेड अंक सुरजीत सिंह ने लिए, डिफेन्स में कुलदीप ने अपनी टीम के लिए पांच पॉइंट अर्जित किये जो जीत ले लिए कफी नहीं थे.

जब हरमनप्रीत कौर उतरी रैंप पर तब क्या हुआ जानिए

महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे 2023 का वर्ल्ड कप - माइकल क्लार्क

स्टंप के पीछे फिर से कप्तानी करते हुए नजर आये पूर्व कप्तान धोनी

PKL : आज पुणेरी पल्टन के सामने होंगी हरियाणा स्टीलर्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -