जब हरमनप्रीत कौर उतरी रैंप पर तब क्या हुआ जानिए
जब हरमनप्रीत कौर उतरी रैंप पर तब क्या हुआ जानिए
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज उपकप्तान हरमनप्रीत कौर मैसूर फैशन वीक-2017 में रैंप पर उतरीं. जब हरमनप्रीत फैशन शो में दर्शको के सामने पहुंची तो वे काफी घबरा रही थी. लेकिन जब यही हरमनप्रीत क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाजी करती है तो विरोधी टीम के गेंदबाज कांप जाते है. उन्होंने इस शो में डिजाइनर अर्चना कोचर के लिए रैंप पर चहलकदमी कीं. इस शो के लिए हरमनप्रीत ने अर्चना द्वारा डिजाइन किया गया नीले रंग का लहंगा पहना हुआ था.

हरमनप्रीत ने इस मौके पर कहा, 'मैं पहली बार रैंप पर उतर रही थी और इसलिए, काफी घबराई हुई थी. कुछ नया और अलग करने के लिए ही मैंने सोचा कि रैंप पर क्यों न उतरा जाए.' 28 साल की हरमनप्रीत पहली बार रैंप पर चलती हुई काफी घबराई हुई नजर आ रही थीं. लेकिन उनके चेहरे पर बिखरी सुंदर मुस्कान ने शो में मौजूद सभी लोगों को तालियां बजाकर उनका स्वागत करने के लिए मजबूर कर दिया.

हरमनप्रीत कौर ने महिला विश्वकप के सेमीफाइनल में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की नाबाद धमाकदेार पारी खेली थी. इस पारी के बाद हरमन की प्रसिद्धियो में चार चाँद लग गए थे. उस पारी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फ़ाइनल में प्रवेश किया था. लेकिन भारत फाइनल में इंग्लैंड से नौ रनो से हार गया था.

स्टंप के पीछे फिर से कप्तानी करते हुए नजर आये पूर्व कप्तान धोनी

PKL : आज पुणेरी पल्टन के सामने होंगी हरियाणा स्टीलर्स

हार्दिक पांड्या के हैट्रिक सिक्स कब और किसके विरुद्ध जानिए...

OMG! एयरपोर्ट के फर्श पर ही लेट गए भारतीय खिलाड़ी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -