'INDIA गठबंधन तो पहले ही ख़त्म हो चुका..', नितीश कुमार ने बताया RJD से अलग होने का कारण
'INDIA गठबंधन तो पहले ही ख़त्म हो चुका..', नितीश कुमार ने बताया RJD से अलग होने का कारण
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जो राज्य में नवगठित NDA सरकार के प्रमुख हैं, ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि वह विपक्षी गठबंधन का नाम 'इंडिया' रखने के पक्ष में नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन पहले ही खत्म हो चुका है और वह लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि, "मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। मैं गठबंधन के लिए इस नाम के पक्ष में भी नहीं था, क्योंकि मेरे मन में कुछ और था। बिहार के लोगों के लिए काम कर रहा हूं और करता रहूंगा।” कुमार की टिप्पणी नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला और आरएलडी प्रमुख जयंत सिंह के INDIA गठबंधन से दूर होने के मद्देनजर भी आई है। इसके अलावा, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की 'दरवाजे खुले हैं' टिप्पणी पर नीतीश कुमार ने कहा, "यह मत सोचो कि कौन क्या कहता है। चीजें ठीक नहीं चल रही थीं, इसलिए मैंने उन्हें (राजद) छोड़ दिया।" शुक्रवार को लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं।

प्रसाद, जिन्होंने जद (यू) अध्यक्ष के पलटवार के परिणामस्वरूप अपनी पार्टी को सत्ता गंवाने के बाद से चुप्पी साध रखी है, पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। दोनों नेताओं को गुरुवार को विधानसभा परिसर के अंदर गर्मजोशी से हाथ मिलाते देखा गया, जहां प्रसाद, जो दो साल पहले अपने किडनी प्रत्यारोपण ऑपरेशन के बाद से ज्यादातर घर के अंदर ही रहते हैं, मनोज झा और संजय यादव का मनोबल बढ़ाने गए थे, दोनों ने राज्यसभा चुनाव के लिए राजद उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया था।

मुज़फ्फरनगर दंगों में भी 200 बम बनवा चुकी है इमराना, 4 टाइम बम के साथ धराए जावेद शेख का कबूलनामा

वेलेंटाइन डे पर माँ ने गर्लफ्रेंड को घर लाने से कर दिया मना तो भड़का बेटा, उतार दिया मौत के घाट

नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, 8 लोग घायल, कई लोगों के दबे होने की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -