नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, 8 लोग घायल, कई लोगों के दबे होने की आशंका
नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, 8 लोग घायल, कई लोगों के दबे होने की आशंका
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार दोपहर बड़ी दुर्घटना हो गई. यहां स्टेडियम के गेट नंबर 2 के एंट्री गेट पर एक पंडाल गिर गया. इस दुर्घटना में कम से कम 8 लोग घायल हुए हैं. वहीं कई लोगों के दबने की आशंका है, जिनकी तलाश की जा रही है. वहीं पंडाल का मलबा हटाने के लिए क्रेन भी बुलाई गई है.

दक्षिण दिल्ली के DCP ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास लॉन में काम चल रहा था, जिसका एक भाग शनिवार दोपहर ढह गया. पुलिस एवं दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. इस दुर्घटना में 8 लोग चोटिल हुए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है. फिलहाल घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है.

दिल्ली के अग्निशमन विभाग ने एक बयान जारी कर बताया कि उन्हें मोबाइल पर जेएलएन स्टेडियम में एक अस्थाई संरचना ढहने की खबर प्राप्त हुई. घटनास्थल से दो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. अन्य विवरणों की प्रतीक्षा की जा रही है. वहीं इस दुर्घटना के चश्मदीद एक व्यक्ति ने बताया कि वह JLM स्टेडियम में बतौर गार्ड काम करते हैं. वहां पंडाल लगाने का काम चल रहा था. इस के चलते वहां कुछ मजदूर खाना खा रहे थे, कभी अचानक से पंडाल गिर गया तथा वे सभी उसके नीचे दब गए.

राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर घर रवाना हुए अश्विन, क्या अब भारत 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा ?

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -